Breaking News

ब्रांड फिल्म्स क्रिएट करने में माहिर है “मुम्बई फिल्म्स”

मुंबई। आज का दौर मार्केटिंग और प्रोमोशन का ज़माना है, हर ब्रांड को हर क्षेत्र में प्रोमोट करने की जरूरत पड़ती है। लोग अब फ़ोटो देखने के बजाय वीडियो देखना ज्यादा पसन्द करते हैं इसलिए एडवर्टाइजमेन्ट के वीडियो की मांग इन दिनों खूब बढ़ गई है। इसी ट्रेंड को देखते हुए युवा प्रोड्यूसर, सिनेमेटोग्राफर बाज़िल खांचे ने दो साल पहले अपनी कम्पनी शुरू की जिसका नाम है मुम्बई फ़िल्मस और देखते ही देखते यह विज्ञापन जगत में काफी लोकप्रिय हो गई है।

👉राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देवी के भक्तों को दिया बड़ा तोहफा, अब दर्शन करने होंगे आसान…

बता दें कि बाज़िल ऐड वर्ल्ड से पहले से जुड़े रहे हैं। उन्होंने सिनेमेटोग्राफर के रूप में बहुत सारे ऐड वीडियो शूट किए हैं। उसके बाद पिछले दो साल से वह मुम्बई फिल्म्स कंपनी चला रहे हैं। मुम्बई फिल्म्स के फाउंडर बाज़िल ने कहा कि मुम्बई फिल्म्स एक ऐड वीडियो प्रोडक्शन हाउस है, इस कंपनी के अंतर्गत हम डिजिटल मार्केटिंग भी करते हैं। कारपोरेट, रियल एस्टेट, फैशन इत्यादि के ऐड वीडियो हम तैयार करते हैं। शॉर्ट और लौंग दोनों फॉर्मेट में हम वीडियो विज्ञापन बनाते हैं। हम प्रि प्रोडक्शन से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन तक का पूरा काम देखते हैं। उसके बाद उस प्रोडक्ट की डिजिटल मार्केटिंग भी करते हैं।”

ब्रांड फिल्म्स क्रिएट करने में माहिर है "मुम्बई फिल्म्स"

मुंबई फिल्म्स ऐसी ब्रांड फिल्में बनाने में माहिर है जो गहरा प्रभाव छोड़ती है और वीडियो प्रोडक्ट को सबसे आकर्षक रूप में पेश करते हैं। एनीमेशन और 3डी एनीमेशन में उनकी महारत है जिसकी वजह से मार्केटिंग कम्पैन में जान आ जाती है।मुंबई फिल्म्स ऐसा प्रोडक्शन हाउस है जो क्रिएटिव वीडियो बनाने के लिए प्रसिद्ध है। उनकी माहिर टीम आकर्षक कॉर्पोरेट विज्ञापन, फैशन विज्ञापन और प्रोडक्ट ऐड तैयार करती है। उनकी विशेषता रियल एस्टेट विज्ञापनों तक फैली हुई है, जो खूबसूरत दृश्य क्रिएट कर प्रोपर्टी मार्केटिंग को अलग ही स्तर तक ले जाते हैं।

बाज़िल कहते हैं “हमारे कॉर्पोरेट विज्ञापन ब्रांड को ऊपर उठाने और व्यावसायिक सफलता दिलाने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं। क्रिएटिविटी के साथ कुशल सिनेमेटोग्राफर्स और लेखकों की हमारी टीम आकर्षक विज्ञापन तैयार करती है जो ब्रांड की टारगेट ऑडिएंस तक पहुंचती है, उनसे कनेक्ट करती है और उस विशेष ब्रांड की पहचान को मजबूत बनाती है।

👉आप भी अपनी ब्यूटी को रखना चाहती है बरकरार ,तो अपनी ब्यूटी किट में इन चीजों को जरुर रखे

फैशन विज्ञापन के क्षेत्र में मुम्बई फिल्म्स आकर्षक और ट्रेंडसेटिंग विज्ञापन तैयार करने में माहिर है जो फैशन ब्रांड की विशिष्ट पहचान और पेशकश को प्रदर्शित करते हैं। इनके द्वारा बनाए गए विज्ञापन फैशन जगत में उस विशेष ब्रांड की उपस्थिति को बढ़ाने के लिए तैयार किए जाते हैं।बाज़िल आगे कहते हैं कि आज के मुकाबले वाले बाजार में, एक ब्रांड को लोगों से जोड़ने के लिए एक सम्मोहक फ़िल्म की जरूरत होती है जो लोगों के दिल और दिमाग पर दस्तक दे सके। मुंबई फिल्म्स में, हम आकर्षक ब्रांड फिल्में तैयार करने में माहिर हैं जो ब्रांड की अनूठी कहानी बताती हैं।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...