Breaking News

Uttarkashi Bus Accident: खाई में यात्रियों से भरी बस गिरने से अबतक 26 लोगों की हुई मौत

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में  मध्य प्रदेश के करीब 30 तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई। इस हादसे में अब तक 26 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है।इस हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई जबकि चार घायल हैं।

इनमें से 23 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि तीन की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। बस में चालक और परिचालक और मध्यप्रदेश के जिला पन्ना के गांव जखला निवासी 28 तीर्थयात्री सवार थे।

ये सभी यात्री चारधाम यात्रा पर जा रहे थे। हादसे वाली जगह पर रात हो जाने के बावजूद एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कंट्रोल रूम से हालात पर नजर रखे हुए हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी देहरादून जा रहे हैं।

हादसा यमुनोत्री हाईवे पर डामटा से करीब 5 किमी दूर रिखाऊं खड्ड क्षेत्र में हुआ। बस हरिद्वार से यमुनोत्री धाम के लिए चली थी। दुर्घटना का शिकार हुई बस का नंबर UK- 04 1541 है। यह बस हरिद्वार से किराए पर ली गई थी। रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे अधिकारियों ने बताया है कि गहरी खाई और अंधेरे की वजह से ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही है।

 

About News Room lko

Check Also

उत्तर भारत में आज सन्डे के दिन बादलों व सूरज की लुकाछिपी जारी, तापमान फिर हुआ 40 के पार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली में बीते दिनों हुई बारिश के कारण ...