Breaking News

5 वर्षों के बाद टेलीविजन पर वापसी करने जा रही वीना पोनप्पा, इस नए लुक में आई नजर

वीना पोनप्पा बिल्कुल नए धारावाहिक श्री उधो उधो रेणुका यल्लम्मा धारावाहिक में रानी के रूप में अपनी भूमिका के साथ लगभग 5 वर्षों के बाद टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं… तो वीना पोनप्पा ने पौराणिक धारावाहिक की नई भूमिका के बारे में क्या कहा?

संस्कार देती है साहित्यिक पत्रकारिता : गिरीश पंकज

वीना पोनप्पा

वीणा पोनप्पा कन्नड़ चैनल पर प्रसारित होने वाले एकदम नए भक्ति धारावाहिक “श्री उधो उधो रेणुका यल्लम्मा ” में रानी मंगलादेवी की भूमिका निभाकर टेलीविजन पर वापस आ गई हैं। वीना पोनप्पा, जो पांच साल के अंतराल के बाद टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं, पौराणिक धारावाहिक के माध्यम से टेलीविजन दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

रानी मंगलादेवी की भूमिका के बारे में बात करते हुए वीना पोनप्पा ने कहा कि मंगला देवी की भूमिका मेरे लिए बहुत खास है। क्योंकि यह एक ऐसा चरित्र है जो प्यार की प्रकृति को दर्शाता है जो पहले अच्छा होता है और फिर बहुत आरामदायक नहीं होता है।

पुटमाल्ली के बाद मुझे तेलुगु में बहुत मौके मिले। इसलिए मैं तेलुगु उद्योग में व्यस्त था। भले ही कन्नड़ से कई मौके आए, लेकिन मैं एक प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहा था। अंत में श्रीनिवास सर का फोन आया। मुझे लगा कि कन्नड़ टेलीविजन पर वापसी के लिए यह अच्छा रोल है। लुक टेस्ट बहुत अच्छे अंकों से पास किया है, इसलिए अब मैं यहां एक रानी की भूमिका निभा रही हूं।

जब यह एक पौराणिक चरित्र होता है, तो कुछ चुनौतियां होती हैं। भारी कास्टिंग के साथ-साथ हमें डायलॉग्स को भाषा में भी बहुत अलग तरीके से डिलीवर करना होगा। आखिरकार, पौराणिक पात्र हर किसी के लिए नहीं होते हैं। उन्होंने कहा, “मैं इस मामले में खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे ऐसे शानदार अवसर मिलने पर उन्हें गंवाना नहीं चाहिए।”

अच्छे से बुरे स्वभाव के इस परिवर्तन ने मुझे प्रभावित किया। यह किरदार इमोशंस दिखाने में काफी मददगार है। यह किरदार हमसे अपेक्षा करता है कि हम भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश करते हुए खुद को अच्छी तरह से अभिव्यक्त करें। फिर उन्हें सीरियल ‘श्री उधो उधो श्री रेणुका यल्लम्मा’ में रानी का रोल मिला। मैं लंबे समय के बाद फिर से कन्नड़ धारावाहिक में अभिनय करके बहुत खुश हूं।”

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...