Breaking News

श्वेता तिवारी ने दिखाया सिजलिंग अवतार, तेजी से वायरल हो रही तस्वीर

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके लिए उनके लुक्स और अभिनय प्रतिभा को ध्यान में रखते हुए स्क्रिप्ट तैयार की जाती हैं। भले ही अब श्वेता बहू या किसी की प्रेमिका के रोल में नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन उनकी एक्टिंग आज भी लोगों को अपनी तरफ खींच ही लेती है.

एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें उनकी खूबसूरती और फिटनेस का सबूत देती नजर आ रही हैं। श्वेता तिवारी ब्लू फिश कट आउटफिट में कहर ढा रही हैं। उन्हें देख हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है.

एक्ट्रेस ने खुले बालों और बड़े ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है. फैंस श्वेता की तस्वीरों पर कमेंट कर लिख रहे हैं कि उन्हें नागिन के अगले सीजन के लिए कास्ट कर लिया जाए। वह एकदम सही होगी।

श्वेता तिवारी ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से अपने फैन्स को खूब मोटिवेट किया है। हालांकि वह कई बार अपनी फिटनेस को लेकर बात कर चुकी हैं। श्वेता अपने खाने-पीने का काफी ध्यान रखती हैं और रोजाना एक्सरसाइज भी करती हैं।

अब श्वेता एक नहीं बल्कि कई बच्चों की मां का किरदार निभा रही हैं। लेकिन शो की जान है। उन्हीं के लिए उनका शो ‘अपराजिता’ तैयार किया गया है। हालांकि उनके लुक्स को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह असल जिंदगी में दो बच्चों की मां भी हैं.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...