Breaking News

राष्ट्रीय महाराणा प्रताप युवा सेना नहीं होने देगी हिंदुओं पर अत्याचार: ठा. विपिन सिंह

कानपुर। राष्ट्रीय महाराणा प्रताप शिक्षक प्रकोष्ठयुवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर विपिन सिंह ने मंगवार को यहां पत्रकार वार्ता ने कहा कि राष्ट्रीय महाराणा प्रताप युवा सेना किसी भी कीमत पर हिंदुओं पर अत्याचार नहीं होने देगी। उन्होंने कहा, हमारे संगठन के हर पदाधिकारी इसका जमकर विरोध करेंगे।

श्री सिंह ने आगे कहा कि हरियाणा में जिस तरीके से हमारी बहन निकिता तोमर के साथ दरिंदगी की गई हमारा संगठन मांग करता है कि सरकार दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। उन्होंने आगे कहा की हमारा संगठन 19 राज्यों में बहुत तेजी से कार्य कर रहा है और उत्तर प्रदेश में भी तेजी के साथ लोग हमारे संगठन में जुड़ रहे हैं।

हमारा संगठन हमारे संगठन के पदाधिकारी हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार का विरोध करने के लिए पूरे दमखम से तैयार हैं। हम अत्याचार किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे इसका हमारा संगठन विरोध करेगा और इसके लिए हमारे संगठन को चाहे जो भी कुर्बानी देनी पड़े हम देने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने अंत में संगठन के सभी पदाधिकारियों से सं अपील करत हुए कहा की सभी संगठन के लोग भाईचारा बनाकर कार्य करें। आपस में किसी भी प्रकार का मतभेद एवं टीका टिप्पणी बिल्कुल ना करें। उन्होंने कहा, संगठन के लोग हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर भरत सिंह सिसोदिया की भावना को दृष्टिगत रखते हुए संगठन को आगे बढ़ाएंगे यह मुझे पूर्ण विश्वास है।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...