Breaking News

व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष ने वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक करने की अपील की

लखनऊ। उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष मनीष गुप्ता ने व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ के सदस्यों व सभी प्रान्तों के क्षेत्रीय संयोजक व सहसंयोजक के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की जिसमे प्रदेश के सभी सदस्यों व संयोजको को अधिक से अधिक लोगो के वैक्सीन लगवाने व लोगो को जागरूक करने की अपील की जिससे पूरा प्रदेश कोरोना जैसी महामारी से मुक्त हो।

उपाध्यक्ष ने आज वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से आयोजित बैठक में बताया कि पूरे उत्तर प्रदेश में 21 जून से कोरोना टीका करण अभियान व 23 जून से 6 जुलाई तक वृक्षारोपण महाअभियान चलाया जाएगा। मनीष गुप्ता ने बताया कि पूरे प्रदेश में व्यपारी कल्याण बोर्ड व सुरक्षा प्रकोष्ठ के सभी सदस्यगण व पदाधिकारी बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे।

जिसमे सरकार के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश से सभी जिले व क्षेत्रों के वन विभाग द्वारा निःशुल्क वृक्ष दिए जाएंगे तथा सभी जिलों के जिला सयोजक व सदस्यों को अपने अपने जिले व मण्डल स्तर पर आम जनता के बीच में वृक्ष का वितरण किया जाएगा व सार्वजनिक स्थल पर वृक्षारोपण किया जाएगा।

यह भी बताया कि सभी क्षेत्रीय संयोजक व सदस्य अपने-अपने जिले व मण्डल स्तर पर बैठक करेंगे जिसमे व्यापारियों व लोगो की बीच हो रही समस्या व शिकायत को सुनकर समय समय पर अवगत कराएं जिनके समाधान की त्वरित कार्यवाही की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...