Breaking News

कुलपति ने शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर कर्मियों की मांगी उपस्थिति पंजिका

• विभागों में शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर कर्मियों के अनुस्थित होने पर कार्यवाही संभव।

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो प्रतिभा गोयल ने विश्वविद्यालय की शैक्षिक व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए नव वर्ष के दूसरे दिन बुुधवार को आईईटी से लेकर मुख्य परिसर के विभिन्न विभागों का औचक निरीक्षण किया।

👉विधायकों की अयोग्यता से जुड़ी गोवा कांग्रेस प्रमुख की याचिका खारिज, हाईकोर्ट का फैसला बरकरार

निरीक्षण के वक्त कुलपति ने विभागाध्यक्षों एवं समन्वयकों से अनुपस्थित शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर कर्मियों की जानकारी मांगी है। वही तीसरे दिन गुरूवार को कुलपति प्रो गोयल ने प्रातः 10ः30 बजे समस्त विभागों के शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर कर्मियों की उपस्थिति पंजिका मंगा ली। बिना सूचना के अनुपस्थित कर्मियों पर आवश्यक कार्यवाही की जा सकती है।

कुलपति ने शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर कर्मियों की मांगी उपस्थिति पंजिका

विवि के कुलसचिव डाॅ अंजनी कुमार मिश्र ने बताया कि कुलपति के आदेशानुसार आवासीय परिसर, आईईटी, न्यू कैम्पस के समस्त शैक्षणिक विभागों के शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर कर्मियों की उपस्थिति पंजिका प्रत्येक कार्य दिवस में विभागों से उपस्थिति दर्ज कराने के उपरांत विभाग द्वारा प्रातः 10ः30 बजे तक कुलपति कार्यालय उपलब्ध कराना अनिवार्य है।

👉भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हराया, सीरीज 1-1 से ड्रॉ; सिराज-बुमराह जीत के हीरो

इसके पश्चात अनुपस्थित पाए जाने पर नियमानुसार कार्यवाही की जा सकती है। इस सम्बन्ध में समस्त विभागाध्यक्षों, निदेशक, संयोजक, समन्वयक को सूचित कर दिया गया है।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...