Breaking News

दीपोत्सव की सफलता पर कुलपति ने संयोजकों के प्रति आभार प्रकट किया

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो प्रतिभा गोयल ने दीपोत्सव की सफलता पर समितियों के संयोजकों के साथ एक अनौपचारिक बैठक की जिसमें उन्होंने उनके प्रति आभार प्रकट किया।

विश्वविद्यालय के कौटिल्य प्रशासनिक भवन के सभागार में बुधवार को सायं कुलपति प्रो गोयल ने समस्त संयोजकों से कहा कि सभी के सहयोग से दीपोत्सव में सफलता मिली है। योजनाबद्ध तरीके किए गए कार्य ने लक्ष्य को आसान कर दिया।

दीपोत्सव की सफलता पर कुलपति ने संयोजकों के प्रति आभार प्रकट किया

बैठक में कुलपति ने अयोध्या के सातवें दीपोत्सव में विश्वविद्यालय के साथ महाविद्यालय, स्वयंसेवी संस्थाओं के स्वयंसेवकों ने एक टीम भावना के रूप में विश्व कीर्तिमान स्थापित किया। उन्होंने कहा कि प्रबंधन की बदौलत ही ऐसा हो पाया। टीम में समय के साथ प्रतिबद्धता बहुत जरूरी है। इसी के परिणामस्वरूप दीपोत्सव का कार्य सुचारू रूप से सम्पन्न हुआ।

👉होमगार्ड जवान प्रशासनिक ड्यूटी के साथ सामाजिक कार्यों में भी निभा रहे है अपनी महत्वपूर्ण भूमिका: धर्मवीर प्रजापति

दीपोत्सव-2023 के नोडल अधिकारी प्रो एसएस मिश्र ने दीपोत्सव की सफलता का श्रेय कुलपति को दिया। उन्होंने कहा कि इसमें सभी का परस्पर सहयोग रहा है। सभी समितियां अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निवर्हन किया है।

दीपोत्सव की सफलता पर कुलपति ने संयोजकों के प्रति आभार प्रकट किया

बैठक में कुलसचिव डाॅ अंजनी कुमार मिश्र, वित्त अधिकारी पूर्णेन्दु शुक्ला, परीक्षा नियत्रंक उमानाथ, प्रो हिमांशु शेखर सिंह, प्रो फरू़ख जमाल, प्रो सिद्धार्थ शुक्ला, प्रो अनूप कुमार, प्रो विनोद श्रीवास्तव, डाॅ सुरेन्द्र मिश्र, डाॅ महिमा चैरसिया, डाॅ विजयेन्दु चतुर्वेदी, उपकुलसचिव डाॅ रीमा श्रीवास्तव, दिनेश कुमार मौर्य, मोहम्मद सहील, डाॅ त्रिलोकी यादव, डाॅ दीपशिखा चैधरी, प्रोग्रामर रवि प्रकाश मालवीय, अभियन्ता आरके सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

वास्तुकला संकाय में “सोने की चिड़िया” का मंचन हुआ

• “भारत रंग महोत्सव” के 25 वें वर्ष के उपलक्ष्य में “जन भारत रंग” का ...