Breaking News

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के वफादार प्रशंसकों ने विवाद के बीच जोड़े को समर्थन दिखाया

बिग बॉस 17 में एक आश्चर्यजनक मोड़ में, कुछ सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा उनके रिश्ते की आलोचना के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के प्रशंसकों ने उनका पुरजोर समर्थन किया है। विवाद तब शुरू हुआ जब बिग बॉस के घर में एक और जोड़ी बंद हो गई; नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की डिजिटल टीम ने कथित तौर पर अंकिता और विक्की की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, जिसके कारण युगल के वफादार प्रशंसक आधार से कड़ी प्रतिक्रिया हुई।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर विवाद
एक दिन पहले ही नील और ऐश्वर्या की डिजिटल टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें इस जोड़े के रिश्ते की तुलना विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से की गई है। पोस्ट को एक लंबे कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है जिसमें उल्लेख किया गया है कि विक्की अपने साथी का अपमान करता है जबकि नील ऐश्वर्या के साथ बहुत प्यार और सम्मान के साथ व्यवहार करता है। वीडियो में नील और ऐश्वर्या को बेहतर दिखाने के लिए अंकिता और विक्की को गलत तरीके से चित्रित करने के लिए नेटिज़न्स की आलोचना हुई है।

पोस्ट के साथ कैप्शन दिया गया है, ”अपनी पत्नी से अनादर के साथ बात करना इस हद तक सामान्य हो गया है कि जब भी हम एक खुश, विवाहित जोड़े को देखते हैं जहां पति पत्नी का सम्मान करता है, तो हम पति को नियंत्रित होने का आहत करने वाला टैग देना शुरू कर देते हैं। उसकी पत्नी। दुनिया एक बेहतर जगह हो सकती है अगर नील जैसे और भी साथी हों, जो एक महिला के साथ सही और सम्मानपूर्वक व्यवहार करते हैं, न कि विक्की जैन जैसे साथी जो पूरी तरह से अनादर दिखाते हैं और छोटी-छोटी बातों पर अपने साथी को छोड़ने की धमकी देते हैं।”

वीडियो की शुरुआत ऐश्वर्या शर्मा के यह कहने से होती है कि अगर वह किसी और पर हावी हो रही हैं तो वह इसमें कुछ नहीं कर सकतीं। नील भट्ट का कहना है कि उन्हें लगता है कि बाहर कोई भी पति अपनी पत्नियों के साथ इतने प्यार और सम्मान से पेश नहीं आता। इसलिए नील को ऐश्वर्या के प्रति प्यार दिखाते हुए देखना उनके लिए सुखद होगा। फिर, वीडियो में बिग बॉस 17 के घर के अंदर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के समीकरण को दिखाया गया है। हालाँकि, युगल के प्रशंसक टिप्पणी अनुभाग में एकत्र हुए और उनके प्रति अपना अटूट समर्थन दिखाया।

कई यूजर्स ने कमेंट किया कि ऐश्वर्या और नील अंकिता और विक्की की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। एक कमेंट में लिखा है, “आपको विक्की-अंकिता के रिश्ते के बारे में बात करने का अधिकार किसने दिया? यदि आप नील की तुलना विक्की से करते हैं तो आपने ऐश्वर्या और अंकिता के बीच के व्यवहार की तुलना की होगी। आप एक सेलिब्रिटी हैं, किसी और के मुद्दे में हस्तक्षेप न करें।”

एक अन्य ने टिप्पणी की, “सच में, मैं इन सस्ते जूतों को सस्ते अभिनय के साथ नहीं देखता, लेकिन मैंने ऐश्वर्या और नील की इस रील में जो देखा है, मेरा मानना ​​है कि वे अब तक देखे गए सबसे खराब अभिनेता हैं। बस कुछ रियलिटी शो जीतने के लिए, वे दूसरों के प्रति नकारात्मक दृष्टिकोण पोस्ट कर रहे हैं।”

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...