Breaking News

बप्पा के दर्शन करने पहुंचे विकी कौशल, मम्मी पापा समेत भीड़ में फंसे, लोग बोले- ‘अच्छा हुआ कैटरीना नहीं आई’

महाराष्ट्र में गणेश उत्सव कितनी धूम से मनाया जाता है ये किसी से छिपा नहीं हैं। मुंबई में लाल बाग चा राजा के गणपति को सेलिब्रिटीज के लिए काफी खास माना जाता है। इस जगह पर बॉलीवुड के सितारे आते हैं और दर्शन करते हैं।

हालांकि भारी भीड़ के कारण सितारों कभी कभी मुसीबत का सामना भी करना पड़ता है। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो विकी कौशल का सामने आया है जिसमें वो खुद सोच रहे होंगे कि उन्होने यहां आकर गलती तो नहीं कर दी,इस वीडियो में विकी कौशल अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ उनके मम्मी पापा भी नजर आ रहे हैं। भारी भीड़ के बीच फंसे विकी कौशल और उनके माता पिता का वीडियो चौकाने वाला है। हालांकि वहां पर पुलिस मौजूद थी लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी कि वो आसानी से नहीं निकल पाए।

वीडियो को Voompla ने साझा किया है और लिखा है, ”बस पागलपन, विकी आज परेल में लालबागचा राजा की भीड़ के बीच से गुजरे!” इसके बाद लोगों के कमेंट्स भी सामने आए हैं। एक ने लिखा, ”अच्छा हुआ कैटरीना को लेकर नहीं आए।” एक ने लिखा, ”अरे कैटरीना भाभी को कहा छोड़ दिया।”

एक का कहना था, ”विक्की जमीन से जुड़े और विनम्र इंसान हैं।” एक का कहना था, ”इतनी भीड़ लेकिन फिर भी पिक्चर देखे जो नहीं जाता और पिक्चर फ्लॉप।”

About News Desk (P)

Check Also

इस रोग में शरीर में ही बनने लगता है अल्कोहल, लक्षण ऐसे जैसे हो शराब का नशा

अल्कोहल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है। इससे मेटाबॉलिज्म से लेकर कैंसर जैसी गंभीर ...