Breaking News

आईएचसीएल ने मुंबई में खोला होटल जिंजर गोरेगांव

मुंबई। भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने मुंबई में जिंजर गोरेगांव के शुभारंभ की घोषणा की है। इसके साथ जिंजर ब्रांड ने भारत की वित्तीय राजधानी में अपना स्थान और भी मज़बूत किया है। ब्रांड के शानदार डिज़ाइन और अपने मेहमानों को प्रभावकारी, आधुनिक और अखंड हॉस्पिटैलिटी अनुभव प्रदान करने के सेवा सिद्धांत के अनुसार इस होटल की रचना की गयी है।
पुनीत छटवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, आईएचसीएल ने कहा,”जिंजर गोरेगांव भारत के सबसे मज़बूत हॉस्पिटैलिटी मार्केट में आईएचसीएल का दसवां होटल है। मुंबई शहर का एक तेज़ी से बढ़ता हुआ बिज़नेस हब गोरेगांव में उपलब्ध अवसरों का पूरा लाभ यह होटल उठाएगा। इस प्रॉपर्टी के लिए पेन वर्कर्स सीटिंग कंपनी के साथ साझेदारी करके हमें ख़ुशी हो रही है।”
102 कमरों वाला जिंजर गोरेगाव वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर प्रमुख स्थान पर है। यहां से नेस्को आईटी पार्क, नेस्को एक्झिबिशन सेंटर (बॉम्बे एक्झिबिशन सेंटर) और फिल्म सिटी में आसानी से पहुंचा जा सकता है। जिंजर के नए डिज़ाइन किए गए सिग्नेचर कमरें, फिटनेस सेंटर और पूरा दिन सेवा देने वाला डाइनर इस होटल की विशेषताएं हैं।
मुंबई का एक महत्वपूर्ण बिज़नेस और आवासीय हब होने के नाते गोरेगांव में कई बड़े कॉर्पोरेट और आईटी पार्क्स, शॉपिंग मॉल्स और इंडस्ट्रियल ज़ोन हैं। संजय गांधी नेशनल पार्क का विस्तारित हिस्सा और शहरी जंगल आरे कॉलोनी गोरेगांव में होने की वजह से यह सैलानियों में मशहूर है। इस होटल को जोड़कर मुंबई में आईएचसीएल के कुल 13 होटल हो जाएंगे, जिनमें से तीन का काम अभी चल रहा है।
रिपोर्ट-अनिल बेदाग 

About Samar Saleel

Check Also

Tecno ने ग्राहकों के लिए दमदार बैटरी वाला नया स्मार्टफोन किया लांच, मिलेंगे ये सभी फीचर्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें किफायती स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो का तगड़ी ...