Breaking News

अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे विक्की कौशल

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं में से एक रोहित शेट्टी ने अपनी कॉप यूनिवर्स की अगली कड़ी यानी ‘सिंघम अगेन’ पर काम करना शुरू कर दिया है।

Eye Flu : जानिए Conjunctivitis से बचाव और राहत पाने के तरीके

अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे विक्की कौशल

पहले ऐसी खबरें थीं कि विक्की कौशल इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे, जहां वह फिल्म में अजय देवगन (बाजीराव सिंघम) के छोटे भाई की भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब खबर है कि विक्की अपनी आगामी फिल्म छावा के साथ शूटिंग की तारीखों के टकराव के कारण अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। इस खबर पर अभी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, “विक्की कौशल रोहित शेट्टी के लिए एक फ्रंट-फुटेड मास फिल्म करने के लिए बहुत उत्सुक थे और उन्होंने सिंघम अगेन के लिए अपना लुक भी तय कर लिया था। सिंघम अगेन की शूटिंग की तारीखें छावा की शूटिंग की तारीखों से टकरा रही थी।

सिंघम अगेन के लिए चीजें सेट करने के सभी प्रयास करने के बाद, वह ऐसा नहीं कर सके और उन्होंने रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स से खुद को अलग कर लिया। सिंघम अगेन’ फिल्म के जरिए अजय देवगन और रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। यह ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त है। इसमें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगी।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...