Breaking News

‘एनिमल’ का जलवा जारी, मजबूती से टिकी है विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’

इस महीने की पहली तारीख को रिलीज हुईं ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ सिनेमाघरों में लगी हुई हैं। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ सफलता के नए कीर्तिमान रचते हुए इस साल की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म बनकर उभरी है। दुनियाभर में सर्वाधिक कारोबार करने वाली दस शीर्ष भारतीय फिल्मों में ‘एनिमल’ ने भी अपनी जगह पक्की कर ली है। रिलीज के बाद से फिल्म निरंतर अच्छा कारोबार कर रही है। वहीं, देश के प्रथम फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। रिलीज के 18वें दिन (तीसरे सोमवार) को दोनों फिल्मों को कमाई कैसी रही, आइए जानते हैं…

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘एनिमल’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। पहले हफ्ते में फिल्म ‘एनिमल’ 337.58 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही थी। पिता और पुत्र की संवेदनशील कहानी पर आधारित इस फिल्म में रणबीर के किरदार की हर तरफ तारीफ हो रही है।

संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रही। रिलीज के दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 139.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया और अब तीसरे हफ्ते में भी इसका शानदार प्रदर्शन जारी है। तीसरे रविवार (17वें दिन) ‘एनिमल’ ने 14.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। आंकड़ों के मुताबिक तीसरे सोमवार (18वें दिन) फिल्म ने पांच करोड़ 50 लाख रुपये का कारोबार किया है, इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 517.94 हो गया है।

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ‘सैम बहादुर’ की मजबूत पकड़ भी बॉक्स ऑफिस पर जारी है। विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ने पहले हफ्ते में 38.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में इसने 25.8 करोड़ का बिजनेस किया था। तीसरे हफ्ते में भी फिल्म मजबूती से टिकी हुई है। मजबूत कहानी और विक्की कौशल का अभिनय दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...