Breaking News

‘ह्यूमरसली योर्स सीजन 3’ का ट्रेलर जारी, इस दिन रिलीज होगी विपुल गोयल की कॉमेडी सीरीज

जी5 ओरिजिनल सीरीज के तीसरे सीजन और टीवीएफ क्रिएशन की ‘ह्यूमरसली योर्स’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। जी5 ने सीरीज का ट्रेलर जारी किया है। 2016 में अपनी सफल शुरुआत के बाद निर्माता 2019 में सीजन 2 के साथ लौटे और अब लंबे इंतजार के बाद ‘ह्यूमरसली योर्स सीजन 3’ के साथ वापस आ गए हैं।

‘ह्यूमरसली योर्स’ जिंदगी की कॉमेडी-ड्रामा है, जो स्टैंड-अप कॉमेडियन विपुल गोयल के वास्तविक जीवन के अनुभवों पर आधारित है। एक खूबसूरत और सहायक पत्नी काव्या, एक सनकी लेकिन बेहद वफादार दोस्त और विश्वासपात्र भुशी और एक पुराने कॉलेज जूनियर से मैनेजर बनी लांबा के साथ यह शो कॉमेडी के पीछे के सभी नाटक के इर्द-गिर्द घूमता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि विपुल गोयल ने मंच को हंसी से रोशन कर दिया है, लेकिन पर्दे के पीछे यह पूरी तरह से पागलपन है। उनके और उनके विचित्र दल के साथ जुड़ें, क्योंकि वे शोबिज की उथल-पुथल भरी अराजकता से निपट रहे हैं। एक रुके हुए करियर, गिरवी, एक लापता अमेरिकी कॉमेडी टूर और अनुभव सिंह बस्सी, जॉनी लीवर, हर्ष गुजराल और अन्य के कैमियो के साथ इस सफल फ्रेंचाइजी के सीजन 3 में हंसी नहीं रुकेगी।

विपुल गोयल ने कहा, ‘जैसा कि हम सीजन 3 की रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयारी कर रहे हैं, मैं दर्शकों को पागलपन और हंसी में फिर से गोता लगाने के लिए उत्साहित हूं। यह सीरीज, जो शुरू में मेरे जीवन की एक झलक पेश करती थी, अब एक सामूहिक यात्रा में विकसित हो गई है, जिसमें मेरी पत्नी, मेरे सबसे अच्छे दोस्त और विश्वासपात्र, मेरे प्रबंधक और हमारे अन्य प्रमुख कलाकार शामिल हैं। दर्शकों का प्यार और समर्थन मेरी प्रेरणा शक्ति रहा है और प्रत्येक सीजन के साथ हमारा लक्ष्य मनोरंजन को बढ़ाना, दर्शकों से जुड़ना और ऐसे क्षण बनाना है, जो सभी के साथ जुड़ें। अधिक हंसी, अधिक हृदय और आपके सामने आने वाले ‘ह्यूमरसली योर्स’ के एक बिल्कुल नए अध्याय के लिए तैयार हो जाइए।’

सीरीज के बारे में बात करते हुए रसिका दुग्गल ने कहा, ‘एक बार फिर काव्या की भूमिका निभाना बहुत मजेदार था। ‘ह्यूमरसली योर्स’ जैसे शो में काव्या का किरदार निभाना एक आनंददायक सफर रहा है। विपुल एक सुपर स्टैंड-अप कॉमिक हैं। उनके कई वीडियो ने मुझे लॉकडाउन के दिनों में हंसाया। उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना हमेशा मजेदार होता है। शूट पर एक भी पल ऐसा नहीं है, जिसे मजाक के बिना गुजरने की अनुमति नहीं है। इस सीजन में है बहुत सारे मजेदार कैमियो भी हैं और मैं ‘ह्यूमरसली योर्स के एस3’ में ट्विस्ट और टर्न पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतजार कर रही हूं।

अभिषेक बनर्जी ने कहा, ‘टीवीएफ के साथ सहयोग करना हमेशा मजेदार होता है, क्योंकि वे कॉमेडी क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ लेखकों में से एक हैं। ह्यूमरसली योर्स के साथ मेरी यात्रा 2016 में शुरू हुई और सात साल बाद हम सीजन 3 के साथ वापस आ गए हैं। इस सीजन में हमें जॉनी लीवर, बस्सी और हर्ष गुजराल जैसे कुछ बेहतरीन हास्य कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला और हमें यकीन है कि दर्शक जीवन के इस कॉमेडी-ड्रामा के एक और सीजन का आनंद लेंगे। ‘ह्यूमरसली योर्स’ के सीजन 3 को 22 दिसंबर 2023 से विशेष रूप से जी5 पर रिलीज किया जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...