Breaking News

राजस्थान: चोरी हुई भैंस तो शक में युवक को पेड़ से बांधकर चप्पलों से की पिटाई, वीडियो वायरल

राजस्थान के भरतपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को बंधक बना रखा है और उसे वहां पेड़ से रस्सी से बांधकर बिठा रखा है और उसकी पिटाई की जा रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला 23 फरवरी की रात का है, जहां पहाड़ी थाना इलाके के गंगोरा गांव के राजीब गांधी सेवा केंद्र के पास तीन युवक बैठे थे. तभी कुछ ग्रामीणों ने कुछ लोगों को पकड़ने की कोशिश की. तभी उन लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और उनमें से दो लोग भागने में कामयाब हो गए. लोगों ने उस युवक को रस्सी से बांध दिया.

दरअसल, गंगोरा गांव में एक व्यक्ति की भैंस चोरी हो गई थी, जिसके बाद गांव के ही कुछ युवकों पर भैंस चोरी करने का शक था. इसके चलते उन्होंने एक लड़के को पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि वे चोरी करने की वारदात को कबूल करवाने की कोशिश कर रहे थे. इसके चलते उन लोगों ने उस युवक की पिटाई भी की. इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस पिटाई के बाद पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

कामा के पुलिस सीओ प्रदीप यादव ने बताया कि एक गांव में किसी व्यक्ति की भैंस चोरी हो गई थी. इसका उसने पुलिस थाने में मामला दर्ज नहीं कराया था. इसके बाद भैंस चोरी के शक में युवक ने गांव के ही एक लड़के रसीद को चोरी के शक में पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. वीडियो में उससे जबरदस्ती कुछ कबूल करने का दबाब डालते हुए सुनाई दे रहे हैं.

पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज कराया और इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी.वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को पेड़ से रस्सी से बांध रखा है और चप्पलों से उसकी पिटाई की जा रही है.

About Ankit Singh

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...