Breaking News

विराट ने रोनाल्डो के लिए किया ये ट्वीट करोड़ों फैंस देख हुए भावुक

कतर में फीफा विश्वकप 2022 का रोमांच जारी है। हालांकि इस वर्ल्ड कप से क्रिस्टियानो रोनाल्डो की विदाई हो गई है। क्वॉर्टर फाइनल में उनकी टीम पुर्तगाल को मोरक्को ने 2-1 से हरा दिया। इस हार के बाद स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो रोते हुए मैदान से बाहर निकले थे, जिन्हें देख उनके करोड़ों फैंस भावुक हो गए।

शादी में खाना खाने के लिए गए युवक को बेरहमी से पीटा, मुकदमा दर्ज

पुर्तगाल की हार के बाद फैंस अपने हीरो क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए सोशल मीडिया पर मेसज भेज रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने रोनाल्डो के लिए एक खास ट्वीट किया है। विराट कोहली ने रोनाल्डो को सर्वकालिक महान बताया है।

विराट कोहली ने अपने भावुक ट्वीट में लिखा कि ‘आपने इस खेल में और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए जो कुछ भी किया है, उससे कोई ट्रॉफी या कोई खिताब कुछ भी कम नहीं कर सकता है। कोई भी शीर्षक यह नहीं बता सकता कि आपने लोगों पर क्या प्रभाव डाला है और जब हम आपको खेलते हुए देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के कई लोग क्या महसूस करते हैं। वह भगवान की ओर से एक उपहार है।’

बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं अभिनेता राजवीर शर्मा

विराट कोहली ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ‘ऐसे व्यक्ति के लिए एक वास्तविक आशीर्वाद जो हर बार अपने दिल से खेलता है और किसी भी खिलाड़ी के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण और सच्ची प्रेरणा का प्रतीक है। आप मेरे लिए सर्वकालिक महान हैं।’

आपको बता दें कि विराट कोहली के इन ट्वीट से पहले खुद #रोनाल्डो ने दर्द बयां किया था। उन्होंने कहा था कि पुर्तगाल के लिए वर्ल्ड कप जीतना मेरे करियर का सबसे बड़ा सपना था, मेरा सौभाग्य रहा कि मैने पुर्तगाल के साथ और अंतरराष्ट्रीय स्तर के कई खिताब जीते हैं, लेकिन अपने देश को खिताब नहीं दिला सका। मैं इसके लिए लड़ा, मैने इस सपने को पाने के लिए बहुत संघर्ष किया।

16 सालों में पांच बार विश्वकप खेलते हुए मैने स्कोर किए और इस दौरान हमेशा महान खिलाड़ियों का साथ और लाखों पुर्तगालियों का समर्थन मिला, मैने अपना सबकुछ दिया। कभी भी लड़ाई से पीछे नहीं हटा, मैने कभी उस सपने को नहीं छोड़ा, लेकिन दुख है कि कल सपना समाप्त हो गया।आपको बता दें कि रोनाल्डो की उम्र 37 हो चुकी है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह अगले वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...