Breaking News

एक्टर ने किया सुसाइड: कैंसर से पीड़ित था नितिन, फिल्म और सीरियल में कर चुका था काम

वाराणसी:  वाराणसी जिले के लक्सा थाना के मिसिर पोखरा में युवक ने फंदे से लटककर जान दे दी। युवक की पहचान नितिन सिंह (39) पुत्र जय सिंह के रूप में हुई। वह मुंबई से रात 10:30 बजे घर पहुंचा। खाना खाने के बाद पत्नी से तबियत खराब होने की बात कहकर सोने चला गया।

देर रात में फंदे से लटककर उसने जान दे दी। सुबह बड़ा भाई जब कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर का दृश्य देख कर उसके पैरों चले जमीन खिसक गई। घर के अन्य लोग उसकी चीख- पुकार सुनकर कमरे में पहुंचे तो नितिन फंदे से लटक रहा था। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

नितिन का बड़ा भाई राहुल सिंह ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को उतरवाया। नितिन के मौत के बाद पिता जय सिंह, मां सुमन सिंह, बड़े भाई राहुल सिंह व पत्नी श्वेता सिंह का रो- रोकर बुरा हाल है। मृतक के तीन लड़के हैं। सबसे छोटा बेटा ढाई साल का है।

बड़े भाई ने बताया कि नितिन मुंबई में फिल्म इंड्रस्ट्री से जुड़ा था। वह देवो के देव महादेव सीरियल में अभिनय कर चुका था। इसके अलावा भी कई सीरियल में रोल निभा चुका था। दो साल पहले नितिन को ब्लड कैंसर हुआ, जिसका इलाज चल रहा था। बीमारी की वजह से तनाव में रहता था। आशंका है कि उसी अवसाद में आत्मघाती कदम उठाया होगा। लक्सा पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...