Breaking News

शादी में खाना खाने के लिए गए युवक को बेरहमी से पीटा, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 18 वर्षीय युवक को इसलिए बेरहमी से पीटा गया, क्योंकि उसने एक शादी समारोह में खाने के बर्तनों को छू लिया था। बताया कि गया है कि युवक दलित है। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक जिले के नौबस्ता गांव निवासी रेनू ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई लल्ला (18) शुक्रवार को गांव में हो रही एक शादी समारोह में शामिल होने गया था।

दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े जयमाला के वक्त मेहमानों के बीच झगड़ा, लड़की ने दूल्हे का पकड़ा…

गांव निवासी संदीप पांडेय के घर दावत का आयोजन हो रहा था। आरोप है कि जैसे ही लल्ला ने अपने लिए थाली उठाई वैसे ही संदीप और उसके भाइयों ने गाली-गलौज करते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसकी मोटरसाइकिल को तोड़ दिया।

प्रधान से शिकायत की तो घर में घुसकर मारा

रेणु ने आरोप लगाया है कि शनिवार को उन्होंने संदीप और उसके भाइयों की गांव के ग्राम प्रधान और अन्य लोगों से शिकायत की थी। जब आरोपियों को इसके बारे में पता चला, तो वे हमारे घर में घुस आए। लल्ला की फिर से पिटाई की और घर में तोड़फोड़ की।

घटना के बारे में एएसपी गोंडा शिवराज ने बताया कि आरोपी संदीप पांडेय, अमरेश पांडेय, श्रवण पांडेय, सौरभ पांडेय, अजीत पांडेय और विमल के खिलाफ व्यक्तिगत सुरक्षा को लापरवाही से खतरे में डालने, आपराधिक धमकी देने और दंगा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत भी आरोप लगाए गए हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं और चश्मदीदों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

About News Room lko

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...