Virat Kohli और Anushka Sharma ने ‘Anvi’ रखा अपनी बेटी का नाम, जानिए इसका अर्थ

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ देर पहले ही इस बात का ऐलान किया है कि उनके घर एक नन्ही सी परी का जन्म हुआ है। विराट कोहली ने ट्वीट करके फैंस को बताया है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 जनवरी की दोपहर को अपनी बेटी को जन्म दिया और डिलीवरी के बाद मां और बेटी दोनों की तबीयत पूरी तरह से ठीक है। क्रिकेटर विराट कोहली के ट्वीट के बाद से ही फैंस यह जानने के लिए बेचैन हैं कि वो अपनी बेटी का नाम क्या रखेंगे ? विरुष्का के कई सारे फैंस कमेंट के माध्यम से कपल को बेटी का नाम सजेस्ट भी कर रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम डिसाइड कर लिया है।

जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। पीपिंगमून की एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम अनवी (Anvi) रखा है। यह नाम अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नामों से मिलकर बना है। अगर आप सोच रहे हैं कि अनवी का मतलब क्या है ? तो हम बता दें यह हिन्दू धर्म में पूजी जाने वाली देवी लक्ष्मी का ही एक नाम है। देश के कई हिस्सों में मां लक्ष्मी को अनवी कहकर बुलाते हैं। अनवी को कई लोग जंगल की देवी के रूप में भी पहचानते हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली नेचर लवर हैं, जिस कारण इन दोनों ने मिलकर अपनी बेटी का नाम अनवी रखा है।

Loading...

विराट कोहली के ट्वीट के बाद से लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई भरे संदेश मिल रहे हैं। विराट कोहली ने फैंस और चाहने वालों से गुजारिश की है कि खुशी के इस समय में लोग उन्हें थोड़े दिनों के लिए अकेला छोड़ दें ताकि उनका पूरा परिवार इस लम्हे को एन्जॉय कर पाए।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बाहुबली फेम एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *