Breaking News

विराट की टीम “RCB” ने लगातार हार का रिकॉर्ड बनाया

विराट कोहली की टीम Royal Challengers Bangalore का IPL-12 में हार का सिलसिला रविवार को भी नहीं रुका। दिल्ली की टीम ने उसे एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चार विकेट से हराया। यह बेंगलुरू की मौजूदा सीजन में लगातार छठी हार है। इसके साथ ही बेंगलुरू ने आईपीएल के किसी एक सीजन में शुरुआती मैच हारने के दिल्ली के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। दिल्ली को 2013 में शुरुआत में ही लगातार छह मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

बेंगलुरू का नॉकआउट दौर में पहुंचना

आईपीएल-12 में लगातार छह मैच हारने के साथ ही बेंगलुरू का नॉकआउट दौर में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है। ऐसा करने के लिए उसे अब बाकी बचे सभी आठ मैच जीतने होंगे। बेंगलुरू की टीम तीन बार फाइनल में भी पहुंच चुकी है,लेकिन कभी भी खिताब नहीं जीत सकी है।

पंजाब की टीम जीती तो बनेगा नया रिकॉर्ड

IPL-12 में बेंगलुरू का पहला मैच 23 मार्च को चेन्नई के विरुद्ध था जिसमें उसे 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद 28 मार्च को मुंबई से 6 रन, 31 मार्च को हैदराबाद से 118 रनों की बड़ी हार मिली। 2 अप्रैल को राजस्थान से 7 विकेट से,5 अप्रैल को कोलकाता ने 5 विकेट से हराया और आज 7 अप्रैल दिल्ली ने
4 विकेट से हराया। बेंगलुरू की टीम का मुकाबला अब 13 अप्रैल को पंजाब की टीम से मुकाबला होगा। अगर पंजाब की टीम भी यह मैच जीत जाती है तो,यह आईपीएल का नया रिकॉर्ड होगा।

About Samar Saleel

Check Also

IRE vs AFG: अफगानिस्तान को मिली सीरीज की पहली जीत, आयरलैंड को 22 रन से हराया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अफगानिस्तान ने आयरलैंड को तीसरे टी20 मैच में ...