Breaking News

VMate ने कॉमेडियन भारती सिंह के साथ पेश किया नया ‘घर बैठे बनो लखपति’ कैम्पेनन, वीडियो क्रिएटर्स के लिए 3 करोड़ का पुरस्कार जीतने का मौका

ट्रैंडिंग शॉर्ट वीडियो ऍप VMate ने यूज़र्स को कोविड-19 महामारी के चलते लॉकडाउन में घरों में बंद रहने की इस अवधि में ऍप पर वीडियो बनाने के जरिये पैसा कमाने का अवसर सौंपा है। इस कैम्पेकन के तहत्, VMate उन यूज़र्स के लिए पैसे कमाने का अवसर लेकर आया है जो लॉकडाउन की वजह से काम पर नहीं जा पा रहे हैं और इस वजह से उनकी आजीविका का नुकसान हो रहा है। इस पेशकश को और भी रोचक बनाने के लिए टेलीविजन पर्सनैल्टीे और स्टैंनड-अप कॉमेडियन भारती सिंह भी VMate के साथ जुड़ी हैं और मनोरंजन से भरा सम्पूर्ण पैकेज पेश कर रही हैं। कैम्पेन #GharBaitheBanoLakhpati के जरिए VMate के यूज़र्स वीडियो क्रिएट कर 3 करोड़ रु तक के कैश रिवार्ड जीत सकते हैं।

कैम्पे न के तहत्, VMate ने एक H5 इन-ऍप पेज लॉन्चh किया है जिसमें पूरा विवरण है और क्रिएटर्स को अपने वीडियो शेयर कर पैसे कमाने के लिए आमंत्रित किया गया है। यूज़र्स http://s.vmate.com/un23UnEUmu लिंक के जरिये भी 28 अप्रैल से इस कैम्पेsन से जुड़ सकेंगे। भारती सिंह के साथ आने से अब कैम्पेैन और भी मज़ेदार हो गया है और साथ ही इसके जरिए VMate क्रिएटर्स को भी फायदा होगा। भारती इस कैम्पेऔन के तहत् पेश किए जाने वीडियो को जज करेंगी और चार दिनों में – अप्रैल 30 से मई 3 के दौरान – 40 लाख रु के नकद पुरस्काजर चुनींदा क्रिएटर्स को देने के लिए चुनेंगी। प्रत्येरक यूज़र इस कैम्पे न के जरिए 5 लाख रु तक कमा सकता है। स्टा र कॉमेडियन भारती सिंह ने भी इस शॉर्ट वीडियो ऍप पर अपनी प्रोफाइल लॉन्चह की है ताकि उन लाखों भारतीयों तक पहुंच सके जिन्होंपने VMate को दुनियाभर में सर्वाधिक डाउनलोड होने वाली सोशल मीडिया ऍप्सो की श्रेणी में जगह दिलायी है।

इस कैम्पेमन के बारे में VMate एसोसिएट डायरेक्टसर निशा पोखरियाल का कहना है, ” VMate इस लॉकडाउन की अवधि में अपने यूज़र्स तक सूचनाएं पहुंचाने और उनका मनोरंजन करने के लिए लगातार प्रयासरत है। अपनी इसी कोशिश में और इज़ाफा करते हुए हमने भारत की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की लोकप्रिय स्टाेर भारती सिंह को भी साथ लिया है। मुझे पूरा भरोसा है कि यूज़र्स इस अवसर का भरपूर लाभ उठाएंगे।”

भारती ने भी कैम्पे न से जुड़ने पर उत्सांह व्यतक्त करते हुए कहा, ‘’मैं इस कैम्पेटन के जरिए लाखों VMate यूज़र्स तक पहुंचने को लेकर काफी उत्सा हित हूं। यह वाकई एक अनूठा अवसर है जबकि मैं इस शॉर्ट वीडियो ऍप के मार्फत लोगों को हंसाऊंगी और साथ ही अपने प्रशंसकों को पुरस्कृेत भी करूंगी।”

महामारी के फैलने के बाद से ही VMate ने अपने यूज़र्स को कोविड-19 के बारे में जानकारी देने के लिए तरह-तरह के प्रयास किए हैं और साथ ही लॉकडाउन की वजह से घरों में बंद लोगों की सहायता भी की है। ऍप ने हाल में एक प्रोफाइल ‘मिथ बस्टोर’ भी लॉन्चज की है जिसके माध्याम से विश्वप स्वास्थय संगठन द्वारा प्रमाणित सूचनाएं एनीमेटेड और इंटरेक्टिव फॉर्मेट में दी जा रही हैं। इसके अलावा, नोवेल कोरोनावायरस के बारे में भ्रामक खबरों को दूर करने के लिए डॉक्ट रों को भी ऍप से जोड़ा गया है। VMate ने एक #21DaysChallenge भी शुरू किया जिसके जरिए क्रिएटर्स से लॉकडाउन के दौरान हर दिन एक नया चैलेंज स्वीरकार करने को कहा गया। इस चैलेंज के जरिए भी यूज़र्स को नकद पुरस्का र जीतने का अवसर मिला था।

यह पहला मौका नहीं है जबकि VMate ने अपने यूज़र्स को लुभाने के लिए हस्तियों के साथ मिलकर कैम्पे न्स चलाए हैं। इसी साल VMate ने भारत के दिग्ग ज यूट्यूबर्स भुवन भाम और आशीष चंचलानी तथा जानी-मानी नृत्यां गना सपना चौधरी के साथ मिलकर #VMateAsliHolibaaz कैम्पेनन आयोजित किया था। इस कैम्पेसन के तहत् एक शॉर्ट मूवी और एक आकर्षक होली गीत जारी किया गया था, तथा कैम्पे।न के तहत् यूज़र्स को स्माsर्टफोन, टेलीविजन सेट जैसे उपहार जीतने का मौका मिला था। इससे पहले VMate लेकर आया था न्यूॉ ईयर कैम्पसन #SunnyKaNewYearCall जो बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ पेश किया गया था और सनी इस कैम्पसन के विजेता के साथ डेट पर भी गई थी।

About Samar Saleel

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...