Breaking News

आंतकवादियों के साथ डीएसपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादियों के साथ डीएसपी को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों ने इनके पास से तीन एके 47 के अलावा गोला बारूद भी बरामद किया।

सुरक्षाबलों को एक संदिग्ध वाहन के दक्षिण कश्मीर के वाम्पोह में आने की विशेष सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने तलाश अभियान शुरू किया। इस दौरान एक कार से डीएसपी के साथ दो आंतकवादियों को गिरफ्तार किया। सुरक्षा बलों ने इनके पास से एक पिस्तौल और तीन एके 47 राइफल बरामद की। आतंकवादियों की पहचान नवीद बाबा और आसिफ राथर के तौर पर हुई है। इन दोनों से पूछताछ की जा रही है और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में कुछ और आतंकवादियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Loading...

गिरफ्तार कमांडर सैयद नवीद बाबा दक्षिण कश्मीर में सबसे मोस्ट वांडेट कमांडरों में से एक है। पुलिस के अनुसार, वह ट्रक और स्थानीय लोगों पर हमला कर उनकी हत्या के कई मामलों में शामिल रहा। 2017 में बाबा आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया और उसके सिर पर इनाम रखा। हमलों के बाद उसके पोस्टर दक्षिण कश्मीर में लगाए गए थे। पुलिस के अनुसार, नाजनीपोरा शोपियां से फरार होने से पहले वह एक आईईडी विशेषज्ञ था। एक अन्य आतंकवादी की पहचान आसिफ राथर के रूप में की गई।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

इलेक्शन कमीशन का फैसला: 65 साल से अधिक उम्र के लोग अब पोस्टल बैलेट से दे सकेंगे वोट

कोरोना वायरस के मद्देनजर भारतीय निर्वाचन आयोग ने चुनावों के लिए कुछ वोटर्स के लिए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *