Breaking News

रणबीर की इस फैन ने किया एक बड़ा खुलासा, कहा :’मेरे लिए ये एक सपने जैसा…’

बॉलीवुड के चॉक्लेट बॉय रणबीर कपूर के दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं. रणबीर अपने लुक्स की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. इन दिनों रणबीर अपनी फ़िल्म ‘बह्रमास्त्र’ और ‘शमशेरा’ की शूटिंग कर रहे हैं.

आम लोगों के साथ-साथ फ़िल्म जगत के सेलेब्स भी रणबीर पर जान छिड़कते हैं. बॉलीवुड की मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन भी रणबीर की फैन हैं.

शक्ति मोहन का कहना है कि आनेवाली फ़िल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के लिए के एक गाने को कोरियोग्राफ करना बिलकुल एक सपने के सच होने जैसा है.

शक्ति मोहन ने आईएएनस से कहा, “बात जब कलाकारों की आती हैं तो मेरी ख्वाहिश रणबीर कपूर के साथ काम करने की थी क्योंकि बतौर अभिनेता मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं और मुझे लगता है कि आज के दौर में वो उम्दा कलाकारों में से एक हैं. मैंने ‘शमशेरा’ में उनके लिए एक गाना कोरियोग्राफ किया है. फ़िल्म इस साल के अंत में रिलीज़ हो रही है और मैं इसका इंतजार कर रही हूं. ईश्वर मेरे ऊपर मेहरबान हैं कि मेरा सपना सच हुआ.”

कई डांस रियलिटी शोज़ में एक डांसर के रूप में करयिर शुरू करने वालीं शक्ति ने ‘डांस इंडिया डांस’ का दूसरा सीज़न जीतकर शोहरत हासिल की. उन्होंने रेमो डिसूज़ा और प्रभु देवा के साथ भी काम किया है.

About News Room lko

Check Also

शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन रवाना हुए कंटेस्टेंट, पहले ही रो पड़ीं शिवांगी जोशी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी ...