Breaking News

2021 में ईद पर धमाका मचाएगी सलमान की ‘टाइगर’, देखने को मिलेगा बेहिसाब एक्शन व…

अली अब्बास जफर और सलमान खान (Salman Khan) ने सफलतम हैट्रिक को पूरा कर लिया है। उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘भारत (Bharat)’ आज 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है। इस फिल्म के 3 दिन में 100 करोड़ कमाने की उम्मीद थी लेकिन यह पूरी नहीं हो पाई। जबकि सलमान खान की पिछली सभी प्रदर्शित फिल्मों ने यह कारनामा 3 दिन के सफर में ही पूरा किया था। ‘भारत’ की सफलता के साथ ही गलियारों में अली अब्बास और सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म को लेकर चर्चाएँ शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि अब इन दोनों की यह जोड़ी ‘टाइगर (Tiger)’ सीरीज की अगली कड़ी में नजर आएंगी जिसमें उनका साथ देंगी कैटरीना कैफ। बहती हवाओं का कहना है कि इस बार ‘टाइगर’ सीरीज में जोया का किरदार बहुत सशक्त होगा। वह ‘टाइगर’ के साथ मिलकर बेहिसाब एक्शन दृश्य करती नजर आएंगी।

इस फिल्म की चर्चाओं में यह भी कहा जा रहा है कि यह वर्ष 2021 ईद पर प्रदर्शित होगी। यशराज बैनर इस बार इस सीरीज की 3री फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर बनाने की योजना बना रहा है। ‘एक था टाइगर (Ek ThaTiger)’ और ‘टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai)’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया था। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर क्रमश: 198 करोड़ और 334 करोड़ का कारोबार किया है। ‘भारत’ के प्रमोशन इंवेंट में एक बार अली अब्बास जफर ने कहा था कि उन्होंने ‘टाइगर’ सीरीज की 3री फिल्म की पटकथा को पूरा कर लिया है और यह फिल्म आगामी वर्ष फ्लोर पर जाएगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर बनाई जाने वाली इस फिल्म की शूटिंग आगामी वर्ष जुलाई-अगस्त में शुरू होगी।

सलमान खान (Salman Khan) इस वक्त ‘दबंग-3’ को शूट कर रहे हैं। उसके बाद वे अक्टूबर से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ‘इंशाअल्लाह (Inshallah)’ को शूट करेंगे। इस बीच अगस्त-सितम्बर में वे रियलिटी शो ‘बिग बॉस-13’ को शूट करेंगे। फरवरी-मार्च माह से वे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘किक-2’ को भी शुरू कर सकते हैं। यह फिल्म पिछले दो वर्ष से अपने शुरू होने का इंतजार कर रही है। इसी के चलते यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘टाइगर’ की 3री फिल्म अगले वर्ष मध्य में शुरू हो सकती है।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...