भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हुये वार्नर, टेस्ट खेलने पर भी सस्पेंस

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ  3 वनडे मैचों की सीरीज पर कब्जा कर लिया है. लेकिन इस जीत के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर नहीं है. धमाकेदार फॉर्म में चल रहे ओपनर डेविड वॉर्नर घायल होने के चलते आखिरी वनडे के अलावा टी-20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं.

पहले टेस्ट मैच से पहले वॉर्नर के पास फिट होने के लिए अब 18 दिनों का समय होगा. ऐसे में उनके टेस्ट सीरीज़ में भी खलने पर सस्पेंस बना हुआ है. वॉर्नर भारत के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में फील्डिंग करते समय घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया था. स्कैन की रिपोर्ट सोमवार को आएगी.

Loading...

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार वॉर्नर टी-20 सीरीज के साथ साथ-साथ टेस्ट सीरीज़ से भी बाहर हो सकते हैं. खुद कप्तान एरॉन फिंच ने मैच के बाद कहा है कि उन्हें सीरीज़ के आखिरी मैच के लिए नया पार्टनर तलाशना होगा. टीम के एक और खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने मैच के बाद कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वॉर्नर जल्द ठीक हो कर वापसी करेंगे, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वॉर्नर को मैदान पर काफी ज्यादा दर्द हो रहा था. मार्नस लबूशेन ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि मौजूदा सीजऩ में वॉर्नर के बिना टीम को खेलने की आदत डालनी होगी.

डेविड वॉनज़्र के साथ ये हादसा भारतीय पारी के चौथे ओवर में हुआ. शिखर धवन का एक शॉट रोकने के चक्कर में वॉर्नर ने मिड ऑफ में डाइव लगाई, लेकिन इसस दौरान उनके बाएं पैर में मोच आ गई. वॉर्नर इसके बाद काफी दर्द में नजर आए. सीरीज़ के अगर बाकी बचे मैचों से वॉर्नर बाहर होते हैं तो फिर ऑस्ट्रेलिया के लिए ये बड़ा झटका होगा.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ICC टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंचा इंग्लैंड, भारत पहले स्थान पर बरकरार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें श्रीलंका को उसके घर में दो मैचों की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *