Breaking News

अवैध असलहों सहित अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, 9 वाहन बरामद

सहारनपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के कुशल निर्देशन में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से अवैध असलहा कारतूस बरामद हुए हैं। मामला जनपद के थाना बिहारीगढ़ क्षेत्र अंतर्गत मां डाट काली पुलिस सहायता केंद्र के पास का है जहां पुलिस चेकिंग में व्यस्त थी कि तभी एक बाइक पर तीन व्यक्ति आते दिखाई दिए।जिनको पुलिस ने रुकने का इशारा किया परंतु बाइक सवारों ने पुलिस को देख उन पर फायर कर दिया जिस की गोली बैरियर में जा लगी।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को दबोच लिया।तलाशी लेने पर उनके कब्जे से अवैध असलहा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लोग उत्तराखंड के देहरादून एवं हरिद्वार के आसपास से गाड़ियों को चोरी करके लाते थे एवं बेच दिया करते थे।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 9 दोपहिया वाहनों को बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करते हुए उनको जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...