Breaking News

भीषण आग की लपटों से तबाह हुई बोरीवली में एक इमारत की सातवीं मंजिल, देखें वायरल वीडियो

बड़ी खबर मुंबई से आ रही है। मुंबई के बोरिवली स्थित एक इमारत में भीषण आग लग गई है। बिल्डिंग की सातवी मंजिल पर यह आग लगी है। इस हादसे में एक दमकल अधिकारी गंभीर रूप से झुलस गया हैं, उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग इतनी भीषण है कि पूरा इलाका धुएं के गुबार से काला पर गया है।

महाराष्ट्र के बोईसर (Boisar) में शनिवार सुबह जखारिया फैब्रिक लिमिटेड  नाम की एक कपड़ा फैक्टरी में तेज धमाके के साथ आग लग गई। इस हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई जबकि हां उपस्थित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी। ठाणे क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन शाखा के प्रमुख संतोष कदम के अनुसार तीन मंजिला फैक्‍टरी के भूतल पर सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर आग लग गई थी, जिसकी वजह से परिसर में रखा कपड़े का भंडार जलकर पूरी तरह से राख हो गया था।

फिलहाल दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि सकरी रास्ता होने की वजह से दमकल गाड़ियों को आग पर काबू पाने में परेशानी आ रही है। फायर ब्रिगेड विभाग के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। अधिकारियों ने आसपास की इमारतों को खाली कराने के निर्देश दिए हैं।

About News Room lko

Check Also

दूसरी जेल में भेजे जाएंगे बनभूलपुरा हिंसा के आरोपी, इस अनहोनी का है डर…पुलिस को मिले हैं इनपुट

नैनीताल:  बनभूलपुरा के आरोपियों में से मुख्य आरोपियों को हल्द्वानी जेल से दूसरी जेल भेजा ...