Breaking News

मंडप में दुल्हन ने पूछ लिया 2 का पहाड़ा, दूल्हा सुनाने में रहा विफल और फिर जो हुआ…

दूल्हे ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एक साधारण ‘मैथ्स टेस्ट’ में फेल होने की वजह से उसकी शादी टूट जाएगी। शनिवार की शाम दूल्हा अपनी ‘बारात’ के साथ शादी के मंडप में पहुंचा। दुल्हन को उनकी शैक्षणिक योग्यता के बारे में संदेह था, इसलिए दुल्हन ने जयमाला का आदान प्रदान होने से पहले, दूल्हे को 2 का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा।

marraige youngsters -

दूल्हा पहाड़ा सुनाने में विफल रहा, जिसके बाद शादी को रोक दिया गया। पनवारी स्टेशन हाउस अधिकारी, विनोद कुमार ने कहा, यह एक अरेंज मैरिज थी और दूल्हा महोबा जिले के धवार गांव का रहने वाला था। दोनों परिवारों के सदस्य और कई ग्रामीण विवाह स्थल पर एकत्र हुए थे। और सभी शादी के बारे में सोच थे, तभी दुल्हन ने मंडप से बाहर निकलते हुए कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं कर सकती, जिसे गणित की मूल बातें पता नहीं हैं। वहीं दोस्त और रिश्तेदार भी दुल्हन को समझाने में नाकाम रहे।

marraige | Mega Media News English

दुल्हन के चचेरे भाई ने कहा कि वे यह जानकर चौंक गए कि दूल्हा अशिक्षित था। उसने कहा, “दूल्हे के परिवार ने हमें उसकी शिक्षा के बारे में अंधेरे में रखा था। वह स्कूल भी नहीं गया होगा। दूल्हे के परिवार ने हमें धोखा दिया है। लेकिन मेरी बहादुर बहन सामाजिक वर्जनाओं के डर के बिना बाहर चली गई।”

दोनों पक्षों द्वारा गांव के प्रमुख नागरिकों के हस्तक्षेप पर समझौता करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। यह सौदा हुआ कि दूल्हा और दुल्हन के परिवार वाले उपहार और आभूषण लौटा देंगे।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

टॉक टू टाइप सुविधा लाने वाला दुनिया का पहला सोशल मीडिया मंच बना “कू”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। “कू” ने जादुई “टॉक टू टाइप“ फीचर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *