Breaking News

ऐसी ड्रेस पहनना बच्चन परिवार की बहू को पड़ा भारी, फैंस ने दे डाली स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह

बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले ऐश्वर्या के साथ विवादों का गहरा रिश्ता रहा है।  लोगों ने इनकी लाइफ में झांकना और नई-नई बातें बनाना अब भी बंद नहीं किया है। ऐश्वर्या राय मुंबई में एक कॉन्फ्रेंस अटेंड करने पहुंची थीं। ऐश्वर्या ने फ्लॉवर प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट लाॅनग ड्रेस में नजर आईं।

 


अब ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों में बहुत ही कम नजर आती हैं। पिछले कई साल से उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है। लेकिन उनका आकर्षण और उनके बारे में अधिक से अधिक जानने की चाह उनके हर फैन को रहती है। यही वजह है कि ऐश के बारे में गॉसिप बाजार में ऐसी भी कई बातें सुनने को मिल जाती हैं

ग्लोइंग मेकअपरेड लिपस्टिक से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया। हेयरस्टाइल की बात करें ऐश ने मिडिल पार्टेड कर्ल हेयर्स किए थे। वैसे तो ऐश स्टनिंग दिखी लेकिन उनके फैंस ये लुक भी नहीं भाया।

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के लुक्स का मजाक उड़ाया जा रहा है।यूजर्स ने ऐश्वर्या को उनका स्टाइलिस्ट चेंज करने की सलाह दी । ऐश्वर्या के ड्रेसिंग सेंस और मेकअप को देख लोग तंग आ गए हैं।

-ऐश्वर्या राय बच्चन की शख्सियत एक ऐसी सिलेब्रिटी की है, जिसके बारे में आप जितना जानोगे उतनी ही परतें खुलती चली जाएंगी। लेकिन अंत में आपको अगर कुछ मिलेगा तो सिर्फ संपूर्णता। एक ऐसी संपूर्णता, जिसे वह इंसान खुद ही अनुभव कर सकता है, जो इसे जी रहा है।

About News Room lko

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...