Breaking News

आश्रम फेम त्रिधा चौधरी से क्या सीख सकते हैं बॉलीवुड सितारे?

आश्रम फेम बबीता उर्फ त्रिधा चौधरी को हाल ही में मुंबई में एक टूथपेस्ट ब्रांड के लिए शूटिंग करते देखा गया। टीवी सीरियल दहलीज से अपना करियर शुरू करने वाली त्रिधा तेलुगू और बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा भी हैं। आश्रम और बंदिश बैंडिट्स जैसी उनकी पिछली वेब सीरीज़ से उन्हें और अधिक प्रशंसक दिलाए है।

मृणाल ठाकुर को एक फैन ने किया प्रपोजल, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

आश्रम फेम त्रिधा चौधरी

अपनी नवीनतम एड फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए त्रिधा ने कहा, एक अभिनेता के रूप में हम जो भी प्रचार कर रहे हैं उसके लिए हमें जिम्मेदार होना होगा।

जब विक्की चौरसिया ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि आपके पास बहुत सुंदर मुस्कान है और हम चाहते हैं कि आप हमारे ब्रांड से जुड़ें, तो मैं व्यक्तिगत रूप से उनके देवसूत्र आयुर्वेदिक टूथपेस्ट (एक्टिव चारकोल) का इस्तेमाल किया और उसके बाद ही इसके लिए हां कहा। जैसा कि वे दावा करते हैं, यह मूल जड़ी-बूटियों के उत्पादों से बना है। मैंने इसे इस्तेमाल करते समय इसकी पुष्टि की।

आश्रम फेम त्रिधा चौधरी

त्रिधा को आश्रम में प्रकाश झा और टीम के साथ काम करने का मौका मिलने पर वास्तव में गर्व है और जब लोग उनसे मिलते हैं और उन्हें आश्रम की बबिता के रूप में पहचानते और बधाई देते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होती है। मैं काफी प्रोजेक्ट्स पर कोविड के बाद से काम कर रही हूं और लोग मुझे इस साल फिल्मों में अधिक देखेंगे।

मेरे टेलीविजन प्रशंसक मुझे जल्द ही इस एड फिल्म में देख सकते हैं, मैं वर्तमान में इस एड के ज़रिये एक अद्भुत और अनुभवी एड फिल्म निर्माता प्रभाकर शुक्ला जी, के साथ शूटिंग कर रही हूं। त्रिधा ने अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलासा करते हुए कहा।

About Samar Saleel

Check Also

फिल्मों में कब वापसी करेंगे इमरान खान? अभिनेता ने खुद दिया जवाब, करियर के बारे में कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर है। उनके चाहने वाले ...