Breaking News

नेशनल पीजी कॉलेज के छात्रों ने दिया नशामुक्त होली मनाने का संदेश 

लखनऊ। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ में आज राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर देवेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में मोती महल लांन में प्रारंभ हुआ।

ट्रांसजेंडर के बेहतर स्वास्थ्य और मुख्य धारा में लाने पर मंथन

जिसमें शराब बंदी संघर्ष समिति के अध्यक्ष मुर्तजा अली, महामंत्री मिर्ज़ा इशरत बेग, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने नशे की लत और उससे होने वाले नुकसान के बारे में कालेज के छात्र छात्राओं को बताया गया। कार्यक्रम का संचालन इशरत बेग ने किया।

नेशनल पीजी कॉलेज-नशामुक्त होली मनाने का संदेश 

समिति के अध्यक्ष मुर्तजा अली ने कहा कि हम सबको विशेष रूप से युवाओं को नशे के रोक थाम के लिए आगे आना होगा। महामंत्री मिर्ज़ा इशरत बेग ने छात्र छात्राओं को आने वाले पर्व होली को नशामुक्त होली के रूप में मनाने का संदेश दिया। उपाध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने छात्र छात्राओं को नशें के खिलाफ मजबूत तरीके से आवाज उठाने का आवाहन किया।

इस मौके पर कालेज की छात्राओं द्वारा नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया, जिसके माध्यम से शराब व नशे की लत के कारण समाज में होने वाले अपराधों को उजागर किया गया।

सपा विधायक ने युवक को बंधकर बनाकर पीटा, पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट की दर्ज

इस मौके पर शराबबंदी संघर्ष समिति की तरफ से कवी श्रुति भट्टाचार्य, मोहम्मद अफाक, पीसी कुरील, शमशेर शायर, मोहम्मद अली, अल्व शादाब सिद्दीकी, मोहम्मद कैफ उपस्थित रहे। समस्त कार्यक्रम का आयोजन व संचालन डॉ अर्चना सिंह एवं डॉ प्रणति मिश्रा राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारी के नेतृत्व में हुआ।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ छावनी स्थित एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को मिला अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज

लखनऊ। लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर एवं कॉलेज और ओआईसी रिकॉर्ड्स ...