Breaking News

…जब अचानक बारामूला में जनसभा के दौरान Amit Shah ने रोका भाषण, फिर जनता से इजाजत लेकर…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तीन दिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर है।केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला पहुंचे और लोगों को संबोधित किया।इस दौरान अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पार्टियों को जमकर खरी खोटी सुनाई।

अमित शाह के बारामूला रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।मंच से खुद गृहमंत्री भी पूरे जोश में संबोधन दे रहे थे, लेकिन इसी बीच उन्हें पता चला की पास ही मस्जिद में अजान शुरू हो गई है। यह खबर लगते ही उन्होंने अपना भाषण बीच में रोक दिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे अभी चिट्ठी मिली है कि मस्जिद में अभी समय हुआ है प्रार्थना का, अब समाप्त हो गया है।’ गृह मंत्री अमित शाह मंच से ही पूछते है कि क्या मस्जिद में कुछ चल रहा है।

कुछ समय बाद उन्होंने जनता से ही पूछकर मंच से दोबारा अपनी बात रखना शुरू किया। उन्होंने पूछा, ‘मैं चालू करूं क्या फिर से, जरा जोर से बोलो चालू करूं भाई।’जिसके बाद मंच बैठे नेता बताते है कि अजान चल रही है। इसके बाद अमित शाह अपना भाषण कुछ देर के लिए रोक देते है।

जब अजान खत्म हो जाती है तो वो पूछते है कि हो गया क्या। जिसके बाद रैली में पहुंची लोगों की भीड़ जोर-जोर से तालियां और सीटियां बजाने लगती है। इस दौरान अमित शाह जिंदाबाद के नारे भी लगाते है।

About News Room lko

Check Also

‘भारत जोड़ो यात्रा’ की सफलता के बाद कांग्रेस का दूसरे बड़े अभियान का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की जारी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ...