Breaking News

तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने की अपनी राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा, कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े व मनाया जश्न

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने अपनी नई पार्टी को आज लॉन्च कर दिया। मुख्यमंत्री केसीआर ने अपने कैबिनेट सहयोगियों और पार्टी के सभी 33 जिलाध्यक्षों के साथ लंच मीटिंग की थी. इस दौरान राष्ट्रीय पार्टी के शुभारंभ के रोडमैप पर चर्चा की थी.

विभिन्न मंचों पर कई बार केसीआर ने दोहराया था कि “बहुत जल्द, एक राष्ट्रीय पार्टी का गठन और उसकी नीतियों का निर्माण होगा”. अब उनका सीधा मुकाबला बीजेपी से है.तेलंगाना भवन में दोपहर 1.19 बजे हुई पार्टी की आम सभा की बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित हुआ। पंडितों ने उन्हें इसी शुभ मुहूर्त की सलाह दी थी।

पार्टी के गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और दिल्ली में विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना है. केसीआर कथित तौर पर 9 दिसंबर को दिल्ली में एक विशाल रैली की योजना बना रहे हैं. जब बीआरएस को आधिकारिक तौर पर संगठनों और इसके समर्थन करने वाले नेताओं की उपस्थिति में लॉन्च किया जाएगा.

आज सुबह भी उन्होंने महासभा की बैठक की। इस बैठक में जनता दल (सेक्युलर) के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी भाग लिया था। रविवार को मुख्यमंत्री केसीआर ने अपने कैबिनेट सहयोगियों और पार्टी के सभी 33 जिलाध्यक्षों के साथ एक मीटिंग की। कहा जाता है कि केसीआर ने उनके साथ राष्ट्रीय पार्टी के शुभारंभ के रोडमैप पर चर्चा की थी।

About News Room lko

Check Also

फिजी के नाडी में होगा 12वां विश्व हिंदी सम्मेलन! जल्द होगा रजिस्ट्रेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 12वां विश्व हिंदी सम्मेलन फिजी सरकार के सहयोग ...