Breaking News

कब होगी कोहली की वापसी? जडेजा पर संशय बरकरार, अंतिम तीन टेस्ट के लिए जल्द हो सकता है टीम का एलान

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला दो फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया में कुछ बदलाव हुए हैं। अनुभवी खिलाड़ी केएल राहुल और रवींद्र जडेजा चोट के कारण इस मैच में नहीं खेले जाएगा।

पुलिस विभाग से इस्तीफा देने वाली प्रियंका मिश्रा फिर मुसीबत में, 48 घंटे में छिन गई थी वर्दी

बल्लेबाज सरफराज खान, ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और स्पिनर सौरभ कुमार को टीम में लिया गया है। ये सभी खिलाड़ी सिर्फ दूसरे टेस्ट के लिए टीम में आए हैं। बीसीसीआई के चयनकर्ता जल्द ही सीरीज के आखिरी तीन मैचों के लिए टीम का चयन करेंगे।

कब होगी कोहली की वापसी? जडेजा पर संशय बरकरार, अंतिम तीन टेस्ट के लिए जल्द हो सकता है टीम का एलान

कहा जा रहा है कि मंगलवार (30 जनवरी) को चयनकर्ताओं की एक बैठक होगी। इस दौरान अंतिम तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम चुन ली जाएगी। हालांकि, इसका एलान कब होगा इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि एक से दो दिन के अंदर अंतिम तीन टेस्ट के लिए टीम की घोषणा हो जाएगी। उससे पहले सबसे बड़ा सवाल है कि क्या दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली खेलेंगे?

कोहली की वापसी पर नजर
विराट पारिवारिक कारणों के कारण शुरुआती दो टेस्ट मैचों में नहीं खेले थे। अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि वह उपलब्ध हैं या नहीं। बीसीसीआई पूर्व कप्तान के समर्थन में खड़ा है, लेकिन उस मामले का खुलासा करने से इनकार कर दिया जिसके कारण विराट को अपना नाम वापस लेना पड़ा। ऐसा लगता है कि करिश्माई बल्लेबाज एक कठिन व्यक्तिगत दौर से गुजर रहा है जिसने उसे सोशल मीडिया से भी दूर रखा है। सीरीज के आखिरी तीन मैचों में उनकी वापसी होती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा।

कैसी है जडेजा और राहुल की चोट?

जडेजा के चोट को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि वह लंबे समय तक टीम से दूर रह सकते हैं। जडेजा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरी में यह बताया कि वह बेंगलुरु स्थिति राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पहुंच गए हैं। वहीं, राहुल की चोट गंभीर नहीं लग रही है। वह जल्द ही वापसी कर सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की अपडेटेड टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वॉशिंगटन सुंदर, सौरभ कुमार।

About News Desk (P)

Check Also

नाका गुरुद्वारा में आयोजित किया गया गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम

लखनऊ। सिखों के नवें गुरु साहिब गुरु तेग बहादुर के प्रकाश पर्व (जन्मदिवस) को समर्पित ...