Breaking News

जहाँ दिया चाकूबाजी की घटना को अंजाम वही पुलिस ने आरोपी का जुलूस निकालकर कराई उठक बैठक

 खजराना थाना पुलिस  ने चाकूबाजी कर जानलेवा हमला करने वाले तीन नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.साथ ही जहां चाकूबाजी की थी वहीं पर आरोपी का जुलूस निकालकर उठक बैठक भी कराई गई.

इन्दौर के खजराना थाना क्षेत्र में आए दिन गुंडों बदमाशो का आतंक बना रहता है जिससे खजराना क्षेत्र की आम जनता में दहशत का माहौल बना हुआ रहता है.

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के अनुसार चार आरोपियों द्वारा 22 फरवरी की रात करीब 11 बजे खजराना क्षेत्र के सूरज नगर में पुराने विवाद के चलते आरोपी जीवन राठौर व उसके तीन अन्य साथियों ने मिलकर विवाद करते हुए विजय के पेट मे चाकू मार दिया था जिससे वह घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक  खजराना पुलिस ने आरोपी जीवन का क्षेत्र में जुलूस निकाला व घटना स्थल पर ले जाकर कान पकड़कर ‘अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है’ कहलवाते हुए उठक बैठक भी लगवाई और आगे से अपराध न करने की बात भी कहलवाई.

बता दें कि इंदौर शहर में अपराध और अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आए दिन शहर में गुंडे बदमाश आतंक मचा रहे हैं. कुछ दिन पहले भी खजाराना थाना पुलिस ने एक होटल में ले जाकर.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...