Breaking News

कोरोना में चीन हुआ और विकराल

नई दिल्ली। चीन में कोरोना वायरस दिन पर दिन खतरनाक होता जा रहा है। इस खतरनाक वायरस की वजह से चीन में अबतक 1600 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं चीन में 68000 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। संक्रमण के 2641 नए मामले सामने आए हैं। इस तरह संक्रमित होने वालों की संख्या चीन में 67 हजार से ज्यादा हो गई है। फ्रांस में कोरोना वायरस से पहली मौत की पुष्टि हुई है।

नए आंकड़ों के मुताबिक, 9,419 लोग बीमारी से उबर चुके हैं। 57,416 में से जो वर्तमान में नए कोरोनावायरस के कारण निमोनिया के लिए इलाज कर रहे हैं, 11,272 गंभीर स्थिति में हैं।
जापानी तट पर क्रूज शिप पर 70 नए मामले आए सामने

जापानी तट पर फंसे क्रूज शिप पर कोरोना वायरस के 70 नए मामले सामने आए हैं। जापान के स्वास्थ्य मंत्री काट्सनोबु काटो के अनुसार कोविड ​​-19 (नए कोरोनोवायरस) के 70 नए मामले डायमंड क्रूज जहाज पर सामने आए हैं। मंत्री ने रविवार के एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जहाज पर कोरोनोवायरस संक्रमित लोगों की कुल संख्या अब 355 है।
केरल के कोरोनावायरस के तीन पुष्ट मामलों में से, कासरगोड के कंजांगड़ जिला अस्पताल में इलाज कर रहे दूसरे मरीज को छुट्टी दे दी गई है।स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने कहा कि कोरोनोवायरस के बार-बार नकारात्मक परिणाम दिखाने वाले रोगी की घर पर निगरानी की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

अमेरिका में अवैध तरीके से प्रवेश करने वाले भारतीय नागरिक की मौत, गिरफ्तारी के बाद हिरासत केंद्र में थे

अवैध तरीके से अमेरिका आने वाले भारतीय नागरिक की अटलांटा में मौत हो गई। संघीय ...