Breaking News

‘यूटी 69’ का प्रचार करते हुए ‘बिग बॉस’ पर तंज कस बैठे राज कुंद्रा! सलमान के शो की जेल से की तुलना

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा काफी समय तक मास्क के पीछे छिपने के बाद अब आखिरकार बड़े पर्दे पर पहुंच गए हैं। राज कुंद्रा इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘यूटी 69’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता की फिल्म को समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि, अभिनेता फिल्म का प्रचार पूरे जोरो-शोरों से कर रहे हैं। इसी दौरान राज कुंद्रा ने सलमान खान के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को लेकर एक बयान दिया, जिसकी चर्चा होना लाजमी सा लगता है। चलिए जानते हैं क्या बोले राज कुंद्रा..

तीन नवंबर को रिलीज हुई राज कुंद्रा की फिल्म ‘यूटी 69’ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के लिए तरस रही है। जहां एक तरफ फिल्म का खराब प्रदर्शन सभी के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर राज कुंद्रा लगातार कुछ ऐसे बयान दे रहे हैं जो उन्हें लाइमलाइट में ले आता है। बीत दिन ‘कॉफी विद करण’ को लेकर बयान देने के बाद अब राज कुंद्रा ने ‘बिग बॉस’ के घर की तुलना जेल से कर दी है। उनका यह बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, राज कुंद्रा ने हाल ही में फैंस के साथ बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन रखा था, जिसमें अभिनेता ने बीबी हाउस को जेल बताया।

हाल ही में, ‘यूटी 69’ को प्रमोट करने के लिए राज कुंद्रा ने एक सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन रखा और जेल में बिताए अपने समय के बारे में खुलकर बताया। जेल में अपने दिनों को याद करते हुए, राज ने कहा, ‘मुझे एक कॉमन बैरक में रखा गया था। जेल बिग बॉस के घर की तरह है। वहां के लोगों में बड़ा अहंकार है और आप ज्यादा चतुराई से काम नहीं ले सकते। यह एक ऐसा अनुभव है जो मैं किसी के लिए भी नहीं चाहूंगा। मैं अपनी फिल्म, यूटी 69 में जेल के समय के अपने अनुभव को साझा करूंगा।’

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...