Breaking News

डबल इंजन की सरकार से अखिलेश को क्यों लगता है डर: सिद्धार्थनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के रोडवेज बस की फोटो पर किए गए ट्वीट पर करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि यह कितनी हास्यास्पद स्थिति है कि जिसकी खुद की साइकिल बुरी कबाड़ हो चुकी है उसे डबल इंजन के सरकार की चिंता सताए जा रही है।

  • जिसकी खुद की साइकिल कबाड़ हो चुकी साइकिल से बहुत बेहतर है डबल इंज्म
  • डबल इंजन की सरकार के चौतरफा रिकॉर्ड परफॉर्मेंस से बौखला गए हैं अखिलेश

शुक्रवार को जारी एक बयान में सरकार के प्रवक्ता ने अखिलेश यादव से पूछा है कि क्या आपको कभी दूसरों का कुछ अच्छा भी दिखता है? कभी दूसरों के बारे में कुछ अच्छा भी सोचते हैं? क्या आपको लगता है कि जो आप सोचते हैं, वही बाकी लोग भी सोचते हैं? आपको डबल इंजन की सरकार से इतना डर क्यों लगता है? उन्होंने सपा प्रमुख को नसीहत देते हुए कहा कि डबल इंजन के गाड़ी की सवारी सुरक्षित होती है। पलटने का खतरा नहीं के बराबर होता है। दरअसल डबल इंजन की सरकार के चौतरफा रिकॉर्ड परफॉर्मेंस से आप बौखला गए हैं।

सिद्धार्थनाथ ने सपा प्रमुख पर पलटवार करते हुए कहा कि साइकिल और डबल इंजन की सरकार में कोई तुलना ही नहीं। वह भी ऐसी साइकिल जो 2017 में ही पंचर हो गई। अब तो वह कबाड़ हो चुकी है। लोग बताते हैं कि उसका हैंडिल आपके (अखिलेश यादव) परिवार के किसी और सदस्य के पास है। कबाड़ हो चुकी पंचर और बिना हैंडिल की साइकिल आगामी चुनाव में चलने से रही। यह आप भी बखूबी जानते हैं। यह सुनिश्चित हार आपको पच नहीं रही। आपकी लगातार बेसिर पैर के बयान की वजह भी यही है। ऐसे बयानों से आप मुगालते में रह सकते हैं, जनता नहीं।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...