Wednesday , September 22 2021
Breaking News

आज वृषभ राशि के जातकों के भाग्‍य का पूरा साथ प्राप्‍त होगा, कहीं घूमने फिरने के मौके मिल सकते हैं

आज शनिवार का दिन है। ज्योतिष में शनि को न्याय का देवता माना जाता है। वहीं कुंडली में भी शनि कर्म विधान में दंड के कारक होने के कारण दुख के कारक माने गए हैं। इनका रंग काला व रत्न नीलम है।

इस दिन के कारक देव स्वयं शनि महाराज हैं। इसके अलावा इस दिन शनि को नियंत्रित करने वाली देवी, माता काली की पूजा का भी विधान है। साथ ही इस दिन शनि के प्रकोप से बचने के लिए हनुमानजी की पूजा भी की जाती हैं। पंडित आत्मा राम पांडेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र..✍️

📜आज का राशिफल 📜

1. मेष राशि – आज आर्थिक समृद्धि प्राप्त होगी। बिजनेस में लाभ होगा। नौकरी में आपका दिन लगातार काम करते हुए गुजरेगा पर नए काम की शुरुआत से पहले पुराना खत्म करने की कोशिश करें। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ कुछ तनाव बढ सकता है। परिवार में सब ठीक रहेगा।

2.वृषभ राशि – आज भाग्‍य का पूरा साथ प्राप्‍त होगा। कहीं घूमने फिरने के मौके मिल सकते हैं। बिजनेस में खासा लाभ होगा। ऑफिस में काम में पूरा मन लगेगा। लवमेट या लाइफ पार्टनर से कुछ तनाव मिल सकता है पर बाद में प्रसन्नता के पल भी आएंगे।

3.मिथुन राशि – आज व्यापारिक काम में अति व्यस्त रह सकते हैं। आज वादविवाद से बचें। ऑफिस में भी काम अधिक रह सकता है पर मन अच्छा रहेगा। रिलेशनशिप में प्यार और सपोर्ट प्राप्त होगा। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ दिल की बातें शेयर करें। शनि पूजन से लाभ मिलेगा.

4.कर्क राशि – बिजनेस में अपने ग्राहकों का दिल जीतने का दिन है। प्राइवेट नौकरी वालों को प्रमोशन या वेतन वृद्धि के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ लगाव ज्यादा हो सकता है। कहीं घूमने जाने की भी संभावना बन रही है। आज शिव या शनि पूजन से आशातीत लाभ मिल सकता है।

5.सिंह राशि – करियर के लिए बेहतर समय है। बिजनेस या ऑफिस में एकाग्र होकर काम करें। परिजनों के साथ रिश्तों में मजबूती आने की संभावना है। लवमेट या लाइफ पार्टनर से रोमांस का अवसर मिल सकता है। परिचित लोगों का पैसा अटक सकता है।

6. कन्या राशि – कारोबार में लाभ मिल सकता है पर निवेश के संबंध में सोच-समझकर निर्णय लें। ऑफिस में काम में लापरवाही न करें। करियर को लेकर अधिक चिंता से बचें। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है।

7.तुला राशि – भाग्य पूरा साथ देगा । बिजनेस में भी किस्मत साथ देगी पर किसी का पैसा अटक सकता है। आज प्राइवेट नौकरी में काम अच्छा हो सकता है। लवमेट या लाइफ पार्टनर के लिहाज से समय बहुत उत्तम रह सकता है।

8.वृश्चिक राशि – आज आर्थिक स्थिति मजबूत होगी पर हर हाल में वाद-विवाद से बचें। बिजनेस में लाभ होगा। आज ऑफिस में आपके कामों में तेजी दिखाई देगी। लवमेट या लाइफ पार्टनर से प्रगाढता बढेगी। आज कहीं घूमने का प्लान भी बन सकता है।

9.धनु राशि – बिजनेस में हर हाल में वाद.विवाद से बचना होगा। प्राइवेट नौकरी करनेवाले लोग सोचसमझकर आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा। लवमेट और लाइफ पार्टनर को देने के लिए कुछ उपहार जरूर खरीदें।

10.मकर राशि – करियर से संबंधित गहमागहमी बढ़ेगी लेकिन काम में पूरी सफलता मिलेगी। हेल्थ से संबंधित तकलीफ बढ़ सकती है। लवमेट से आज मुलाकात करने में सफल रहेंगे। लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है।

11.कुंभ राशि – आपको भाग्‍य का पूरा साथ प्राप्‍त होगा। दैनिक कामकाज को लेकर आपके भीतर उत्साह अधिक रहने वाला है। आज वादविवाद से बचें, प्रेम संबंधों में सोचसमझकर आगे बढ़ें। दांपत्य जीवन में प्रसन्नता मिल सकती है।

12.मीन राशि – आज किसी भी प्रकार का आलस्य या कामचोरी न करें। परिवार में प्रसन्नता दिखाई दे सकती है। बिजनेस या नौकरी में नई पहल करने में रुचि दिखाएंगे। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ कुछ अधिक समय बिता सकते हैं।

☀️📜आज का पंचांग – 21 अगस्त 2021📜☀️

तिथि चतुर्दशी – 19:02:22 तक
नक्षत्र श्रवण – 20:21:49 तक
करण गर – 07:55:04 तक, वणिज – 19:02:22 तक
ऋतु वर्षा
मास श्रावण
पक्ष शुक्ल
योग सौभाग्य – 12:53:32 तक
वार शनिवार

🌄सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय 05:53:07
सूर्यास्त 18:55:05

🌙चन्द्र राशि मकर
चन्द्रोदय 18:30:00
चन्द्रास्त 29:22:00

🪐संवत्सर आनन्द
शक सम्वत 1943
विक्रम सम्वत 2078
काली सम्वत 5122
दिन काल 13:01:57

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल 09:00:00 से 10:30:00 तक
गुलिक काल 05:53:07 से 07:30:52 तक

🥎 शुभ समय (शुभ मुहूर्त) – अभिजीत 11:38:00 से 12:20:00 तक
☀️ दिशा शूल – पूर्व

💫जातक संपर्क सूत्र 09838211412, 08707666519, 09455522050 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।

पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, देखें अपना राशिफल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मेष: कार्यस्थल पर सहयोगियों का भरपूर साथ मिलेगा। आपके ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *