Breaking News

झलक एक्ट के बाद क्यों रोईं थीं उर्वशी ढोलकिया, जानें इसके पीछे की असली वजह

यह फराह खान या मलायका अरोड़ा नहीं बल्कि अरशद वारसी हैं जिन्होंने झलक दिखला जा के सेट पर उर्वशी ढोलकिया को रुलाया था। हाल ही में ऐसी अफवाहें जोरों पर हैं कि फराह खान की उर्वशी ढोलकिया के डांस परफॉरमेंस पर कठोर टिप्पणियों ने उन्हें रुला दिया।

👉रणबीर की ‘एनिमल’ का प्रमोशन करेंगे एस एस राजामौली और महेश बाबू, निर्माताओं ने की ये गुजारिश

उर्वशी ने कहा, खैर, दुर्भाग्य से लोगों की यह गलत धारणा है कि मैं फराह द्वारा की गई कुछ नकारात्मक टिप्पणियों के कारण शो में रोई हूं, जो बिल्कुल झूठ है।

हर कोई जो झलक देख रहा है उनको में बता देना चाहती हूँ कि वह खुशी के आंसू हैं, जो अरशद, मलायका और एक हद तक मुझे फराह से जो अद्भुत तारीफें मिलीं उसकी वह्जः से मेरी आँखों में छलक आये थे । मुझे याद नहीं आ रहा कि अरशद ने उस पल में क्या कहा था, लेकिन इसने मेरे दिल को छू लिया और मैं काफी अभिभूत हो गई थी । वे आंसू खुशी के थे।

झलक एक्ट के बाद क्यों रोईं थीं उर्वशी ढोलकिया, जानें इसके पीछे की असली वजह

किंग खान के प्रति अपने प्यार के चलते उर्वशी ढोलकिया ने शाहरुख खान की फिल्म परदेस के गाने ‘दो दिल मिल रहे है’ पर परफॉर्म किया था। अपने प्रदर्शन और फराह खान की वजह से रोने की अफवाहें सुनने पर अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, उर्वशी ढोलकिया ने कहा, “इंटरनेट पर अफवाह-आधारित कहानियां देखने के बाद मुझे हंसी आई। क्योंकि फराह कठोर नहीं हैं! वह जैसी हैं वैसी ही हैं और वैसे ही बात करती हैं।” मुख्य बात। उसके बहुत स्ट्रोंग ऑपिनियन है और यह सही भी है क्योंकि वह आज जिस पोज़िशन पर है। वह कोरियोग्राफी में इतने विशाल अनुभव के साथ आती है, उसकी बराबरी कौन कर सकता है??

👉Shah Rukh Khan ने 26/11 के पीड़ित परिवारों की महिलाओं के साथ ऐसा किया काम, वायरल हुआ वीडियो

उर्वशी ने कहा”, मैं वास्तव में साधारण कारण से उनकी ओर देखती हूं क्योंकि मेरे लिए वह सुधार करने के लिए मेरी मार्गदर्शक शक्ति हैं, और जो भी ऑपिनियन और निर्णय वह हम कलाकारों के सामने रखती हैं। मैं इसे नकारात्मक टिप्पणी नहीं कहूंगी, मैं कहूंगी कि यह रचनात्मक आलोचना है।

यहां तक कि स्कूल/कॉलेज में भी जब कोई शिक्षक हमें बताता है कि यह सही नहीं है, यह गलत है, यह जरूरी नहीं कि नकारात्मक हो, यह रचनात्मक है और मैं फराह को इसी तरह से देखती हूं।”

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...