Breaking News

रणबीर की ‘एनिमल’ का प्रमोशन करेंगे एस एस राजामौली और महेश बाबू, निर्माताओं ने की ये गुजारिश

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल की रिलीज को सिर्फ कुछ ही दिन बाकी बचे हैं। मेकर्स और सितारे जोर-शोर से इस फिल्म के प्रचार में जुट गए हैं। आज फिल्म की पूरी टीम हैदराबाद में एक इवेंट में शामिल होगी। इस इवेंट में साउथ के नामी निर्देशक एसएस राजमौली और महेश बाबू भी शामिल होंगे। दोनों सितारे बतौर गेस्ट इवेंट में उपस्थित रहेंगे। इससे पहले ‘एनिमल’ के निर्माताओं ने दोनों से एक गुजारिश की है।

 

ये सितारे होंगे शामिल
बता दें कि एनिमल एक दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अहम रोल में हैं। इवेंट में इन सितारों के साथ-साथ फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा भी उपस्थित रहेंगे। तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू और निर्देशक एसएस राजामौली की उपस्थिति ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। माना जा रहा है कि दोनों अपनी आगामी फिल्म से जुड़ा कोई अपडेट साझा करेंगे।

इस फिल्म पर मिलेगा अपडेट?
बता दें कि एसएस राजामौली और महेश बाबू साथ मिलकर ‘एसएसएमबी29’ बना रहे हैं। जब से यह जानकारी सामने आई है कि ‘एनिमल’ के इवेंट के दौरान दोनों सितारे साथ उपस्थित होंगे, तब से दर्शकों की उत्सुकता यह जानने में जुट गई है क्या वे ‘एसएसएमबी29’ को लेकर भी कोई नई जानकारी साझा करने वाले हैं। दर्शकों की इस उत्सुकता को ‘एनिमल’ के निर्माताओं ने और ज्यादा बढ़ा दिया है।

‘सैम बहादुर’ से होगा मुकाबला
दरअसल, एनिमल फिल्म टीम ने एक्स पर पोस्ट साझा कर एसएस राजामौली और महेश बाबू से पूछा है, ”एनिमल’ के स्टेज पर हमें इस बारे में कोई अपडेट मिलने वाली है?’ एनिमल के मेकर्स के इस पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। बात एनिमल की करें तो इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को बेहद पसंद आया है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला विक्की कौशल की सैम बहादुर से होगा। विक्की की फिल्म भी इस दिन रिलीज होने जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...