Breaking News

कोमल दिवाली क्यों नहीं मना रही है?

 

पेंटिंग का काम पूरा होने के बाद गोकुलधाम वासी उत्साह के साथ दिवाली मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अंजलि, बबीता, श्रीमती रोशन, पोपटलाल और कई अन्य सदस्यों ने पहले से ही दिवाली की तैयारी शुरू कर दी है। वे नए कपड़े, रंगोली के रंग, कंदील-लाइट्स की खरीदारी और स्वादिष्ट दिवाली स्नैक्स तैयार करने में व्यस्त हैं।

लेकिन सोसाइटी के खाने के शौकीन सदस्यों को खाना बनाने और परोसने का सबसे ज्यादा शौक रखने वाली कोमल तो सब सदस्यों के साथ आकस्मिक मुलाकातों से भी बच रही हैं और उत्सव के खाने से परहेज करने लगी हैं| सभी हैरान और बहुत कंफ्यूज हैं।

क्योंकि दीवाली आने ही वाली है, श्रीमती हाथी अपने वजन के बारे में अधिक जागरूक हो चुकी हैं और अपना वजन बनाए रखने के लिए मिठाई और स्नैक्स पूरी तरह से बंद कर देती हैं। कोमल के इस तरह के व्यवहार से डॉ. हाथी, गोली और गोकुलधाम के अन्य सदस्य अधिक चिंतित हो रहे हैं और दिवाली का आनंद नहीं ले पा रहे हैं। ऐसे में कोमल की मदद करने के लिए और उसे समझाने के लिए, कोई गोकुलधाम सोसाइटी का दौरा करने जा रहा है। क्या यह आगंतुक कोमल को समझा पाएगा और उसे उत्सव का आनंद लेने के लिए मना पाएगा? ये आगंतुक कौन हैं? अधिक जानने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...