Breaking News

साजिद खान क्यों नहीं हो रहे एविक्ट, इस तारीख को होंगे बिग बॉस के घर से बाहर

बिग बॉस (Bigg Boss 16) के सीजन 16 को खूब टीआरपी मिल रही है, ऐसे में शो को लेकर कई बदलाव किए जा रहे हैं. बिग बॉस का यह सीजन अपने 12वें हफ्ते में पहुंच गया है लेकिन अभी तक केवल तीन कंटेस्टेंट्स को एविक्ट किया गया है. सलमान खान (Salman Khan) के शो में खूब सारे झगड़े, ड्रामा और रोमांस के बीच साजिद खान (Sajid Khan) काफी पॉपुलर होते दिख रहे हैं. साजिद खान (Sajid Khan Bigg Boss) दोस्तों के लिए स्टैंड तो लेते दिखते हैं, लेकिन शो के प्रति उनकी सीरियसनेस बिल्कुल भी नहीं देखने को मिलती है. ऐसे में दर्शकों के मन में सवाल उठना लाजिमी है कि नॉमिनेट होने के बावजूद साजिद (Sajid Khan Bigg Boss 16) को घर से बाहर क्यों नहीं निकाला जा रहा है.

बिग बॉस 16 में इस हफ्ते साजिद खान (Sajid Khan Movies) नॉमिनेट हुए थे. ऐसे में रियलिटी शो एक्सपर्ट्स को उम्मीद थी कि इस हफ्ते फिल्ममेकर साजिद खान को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है, इस हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss 16 Latest Episode) के मेकर्स ने वोटिंग लाइन्स को बंद कर दिया है. यानी बिग बॉस 16 में 12वें हफ्ते में भी कोई कंटेस्टेंट बेघर नहीं होने वाला है.

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं चलती रहती हैं. एक नई सोशल मीडिया गॉसिप के अनुसार, साजिद खान (Sajid Khan) और बिग बॉस मेकर्स के बीच एक डील हुई है. डील के अनुसार, साजिद खान को 23 जनवरी से पहले बिग बॉस के घर से बाहर नहीं निकाला जा सकता है. यहां, हम साफ कर दें कि साजिद और बिग बॉस के बीच की इस डील को किसी ने भी अधिकारिक तौर पर कंफर्म नहीं किया है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...