Breaking News

आखिर क्यों सलमान खान कभी नहीं करना चाहते शादी, जानें वजह…

सलमान में बारे में जानने की इच्छा सभी लोग रखते हैं। सबसे ज्यादा लोग उनकी गर्लफ्रेंड और शादी के बारे में जानना चाहते हैं। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सलमान खान की मांग है। बॉलीवुड के दबंग खान के पास कई फिल्मों के ऑफर हैं, लेकिन वह कुछ ही पर काम कर रहे हैं। आज हम आपको सलमान की सभी गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे। इन सभी ने सलमान को सिर्फ एक वजह से छोड़ा और वो था उनका व्यवहार।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस संगीता बिजलानी को सलमान का पहला प्यार कहा जाता है। बॉलीवुड में सलमान का पहला प्यार संगीता बिजलानी को ही माना जाता है। एक समय था जब इनके बीच बढ़ती नजदीकियों के चलते बात शादी तक पहुंच चुकी थी, लेकिन बाद में दूरियां पैदा हो गईं और शादी नहीं हुई।

सोमी अली सलमान से इतना प्यार करती थीं कि 16 साल की उम्र में सलमान से मिलने पाकिस्तान से मुंबई आ गईं और इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। दोनों में परवान चढ़ा, लेकिन जल्द ही दूरियां बढ़ गईं। बॉलीवुड एक्टर कटरीना भी सलमान के करीब आईं, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई। इसके बाद सलमान के बुरे रवैये के कारण कटरीना की रणबीर कपूर के साथ नजदीकियां बढ़ गईं।

हम दिल दे चुके सनम से करीब आए सलमान और ऐशवर्या में नजदीकियां बढ़ीं और बॉलीवुड की एक ऐतिहासिक जोड़ी बनने से रह गए। इनकी शादी नहीं हो सकी। बॉलीवुड में डेजी शाह और जरीन खान को लाने का श्रेय सलमान खान को ही जाता है। इनकी भी सलमान से नजदीकियां रहीं।

एक्ट्रेस एमी जैक्सन का नाम भी सलमान के साथ जुड़ा था। एमी जैक्सन ने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म में काम किया है।फिलहाल सलमान और लूलिया वंतूर के अफेयर की काफी समय से चर्चा है, हालांकि भी दोनों की शादी खबर नहीं आई है।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...