Breaking News

पुजारी की हत्या का खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद में 36 घंटे पूर्व थाना एका क्षेत्र में हुई पुजारी की सनसनी खेज हत्या का आज पुलिस ने खुलासा किया है।नशा करने के बाद बाबा आए दिन लोगों को गालियां दिया करता था। जिससे गुस्साए युवक की बाबा से कहासुनी के बाद मारपीट हुई जिसमें बाबा की मौत हो गई।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से खून से सने कपड़े भी बरामद कर जांच के लिए ले भेज दिए हैं।और आज एसएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

फिरोजाबाद पुलिस कस्टडी में खड़े युवक का नाम छोटे उर्फ सुनील है।जिसने 36 घंटे पूर्व थाना एका इलाके में एक साधु विजय दीक्षित नामक बाबा की हत्या कर सनसनी पैदा कर दी थी।पुलिस ने शक के आधार पर सुनील को हिरासत में लिया था ।सख्ती से पूछताछ के बाद हत्या कांड का सच सामने आ गया।और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

फ़िरोज़ाबाद एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या के पीछे मृतक साधु आते जाते लोगो के साथ नसे में गाली गलौज करता था।जिसको लेकर बाबा और सुनील की मारपीट भी हुई जिसमें सुनील ने साधु की हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को संगीन धाराओं में जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...