Breaking News

पति विराट कोहली के रूम का विडियो लीक होने पर भडक उठी पत्नी अनुष्का, फिर हुआ ये…

विराट कोहली के होटल के कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना की जानकारी खुद विराट कोहली ने अपने फैंस को दी है। क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और अपने होटल के कमरे का वीडियो लीक होने पर नाराज़गी जताई है.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कोहली ने कहा खिलाड़ियों और सेलेब्रेटीज़ को सिर्फ़ मनोरंजन का ज़रिया नहीं समझा जाना चाहिए. कोहली ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिख रहा है कि कोई शख़्स कोहली के होटल रूम में प्रवेश करता है.

वो भी तब जबकि कोहली कमरे में नहीं थे.विराट कोहली ने यहां साफ शब्दों में अपना गुस्सा जाहिर किया है। विराट के कमरे के इस वीडियो को एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में विराट के कमरे में सब कुछ साफ नजर आ रहा है.

वीडियो की शुरुआत #विराट के कमरे की टेबल से होती है जहां सफेद कपड़े पर लक्ष्मी-गणेश की मूर्तियां रखी हुई देखी जा सकती हैं। वहां विराट की घड़ी और चश्मा भी नजर आता है.

कोहली ने लिखा, “मैं समझता हूँ कि फ़ैन अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बेहद उत्साहित हो जाते हैं और उनसे मिलना चाहते हैं. मैंने हमेशा इसकी सराहना की है. लेकिन यह वीडियो आहत करने वाला है और मैं अपनी प्राइवेसी को लेकर चिंतित हूँ.”

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...