Breaking News

क्या भिड़े बनेंगे पोपटलाल के लिए मैचमेकर ?

पोपटलाल और भिड़े का रिश्ता हमेशा से खट्टा-मीठा रहा हैं। परन्तु वे माधवी की विशेष मसाला चाय का आनंद एक साथ लेने से भी नहीं चूकते।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड में भिड़े के मामा उससे मिलने आते हैं और अपनी बेटी के लिए दूल्हा खोजने का अनुरोध करते हैं। इत्तेफाक से पोपटलाल, जो शादी करने के लिए बेताब है, वह भिड़े और मामा की बातचीत सुन लेता है। वह भिड़े से अपने रिश्तेदार को उससे मिलवाने का अनुरोध करता है।

मलाइका अरबाज बीती रात एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर, दिखा भावुक नजारा

क्या भिडे आगे बढ़ कर पोपटलाल को उसके मामा  से मिलवाएगा या वह उसके अनुरोध को अनदेखा करेगा? क्या पोपटलाल अपने लिए एक लगभग असंभव कार्य पूरा कर पाएगा? जान ने के लिए देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3600 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...