Breaking News

मथुरा मामले में सड़कों पर उतरे हिन्दू महासभा कार्यकर्ता होंगे सम्मानित, कार्यकर्ताओं में उत्साहवर्धन के लिये पार्टी ने उठाया कदम-ऋषि त्रिवेदी

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा अब सड़कों पर उतरने वाले कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करने के लिये सम्मानित करने का निर्णय लिया है। आज यहां हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने इस आशयकी घोषणा करते हुये बताया कि कल छह दिसम्बर को मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि में लड्डू गोपाल का जलाभिषेक करने जा रहे #हिन्दू_महासभा आगरा प्रभारी सौरभ सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर शसन प्रशासन को पार्टी की ताकत का अहसास कराकर जता दिया है कि अन्तिम दम तक कृष्ण जन्मभूमि सहित विभिन्न हिन्दू धार्मिक स्थलों से मुगल आंक्रांताओं की निशनियों को मिटाने के लिये लड़ते रहेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने स्पष्ट कहा कि उत्तर प्रदेष हो या फिर देश के अन्य राज्य जहां-जहां भी हिन्दू धार्मिक स्थलों पर मुगल आक्रांताओं की निशानियां है, उसे हिन्दू महासभा मिटाने तक सड़कों पर उतरती रहेगी और इसके लिये कार्यकर्ताओं में उत्साहवर्धन को बनाये रखने के लिये हिन्दू महासभा ने सम्मानित करने का निर्णय लिया है। जिसकी शुरूआत प्रदेश के आगरा प्रभारी सौरभ शर्मा, बृजेश कुशवाहा युवक प्रकोष्ठ के पश्चिमांचल अध्यक्ष सहित उनकी टीम को सम्मानित कर करेगी।

दिल्ली MCD पर आम आदमी पार्टी का कब्जा, नतीजों के दिन जारी किया ये नया नारा

उधर हिन्दू महासभा के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने बताया कि हिन्दू महासभा अपने मिशन में निरन्तर लगी रहेगी और जल्द ही हिन्दू धार्मिक स्थलों को मुगल आक्रांताओं की निशानियों से मुक्त कराने के लिये बड़े आन्दोलन को शुरू करने की रणनीति तैयार की जायेगी। मालूम हो कि कल मथुरा में छह दिसम्बर को कृश्ण जन्मभूमि में लड्डू गोपाल का कावड़िये के रूप में जलाभिषेक करने जा रहे हिन्दू महासभा के आगरा प्रभारी सौरभ शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया था और अन्य काफी संख्या में हिन्दू महासभा नेताओं को उनके ही घरों में नजरबंद कर दिया गया था।

About Samar Saleel

Check Also

भिखारियों को शत प्रतिशत पुनर्वासित कर लखनऊ को भिखारी मुक्त करने के लिए एक्टिविस्ट उर्वशी ने उठाई मांग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। यदि आप कभी यूपी की राजधानी लखनऊ ...