Breaking News

रोहित शर्मा के चोटिल होने से क्या टीम इंडिया की दक्षिण अफ्रीका सीरीज पर पड़ेगा भारी असर ?

भारत दक्षिण अफ्रीका की सीरीज अब करीब है. भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्‍ट सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से खेला जाना है. इससे पहले भारतीय टीम 16 दिसंबर को मुंबई से दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी.

टीम इंडिया इस वक्‍त मुंबई में है अपना क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा कर रही है. भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्‍ट तीन वन डे मैच खेलने हैं. टेस्‍ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया गया है इसके कप्‍तान विराट कोहली ही होंगे.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान पहले ही कर दिया गया था. इस टीम में अजिंक्‍य रहाणे को हटाकर रोहित शर्मा को उपकप्‍तान बनाया गया था. हालांकि अजिंक्‍य रहाणे टीम इंडिया के सदस्‍य हैं.

बीसीसीआई अगर भविष्‍य के लिए देखेगी तो फिर केएल राहुल या फिर रिषभ पंत इस टीम के उप कप्‍तान हो सकते हैं. माना जा रहा है कि जल्‍द ही इसका ऐलान कर दिया जाएगा.

जब सेलेक्‍टर्स ने टेस्‍ट टीम का ऐलान किया था, उसी दिन वन डे टीम की कप्‍तानी विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा को दी गई थी, लेकिन अगर वे कहीं वन डे सीरीज से पहले फिट नहीं हो पाए तो टीम इंडिया को नया कप्‍तान भी मिल सकता है.

विराट कोहली टेस्‍ट सीरीज में तो रहेंगे लेकिन वन डे सीरीज के लिए उन्‍होंने बीसीसीआई से आराम की बात कही है उसके बाद आगे के ऐलान किए जाएंगे. सभी की नजर इस बात पर है कि बीसीसीआई क्‍या फैसला करती है.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...