Breaking News

अनन्या पांडे ने शेयर की सुहाना और अपनी बचपन की तस्वीरें, यहां देखे

बॉलीवुड के परफेक्ट कपल की लाडली बेटी सुहाना खान 22 मई को 20 साल की हो गई हैं और इस खास मौके पर उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। अनन्या ने बचपन की तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

अनन्या ने सुहाना के साथ वाली कुछ पुरानी तस्वीरें को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ”मैं दो चीजें सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं- एक है बाहर जाना और दूसरी सुहाना। 20वां जन्मदिन मुबारक हो सु, लेकिन तुम हमेशा मेरी छोटी बेबी ही रहोगी।”

पहली तस्वीर में सुहाना अनन्या के कंधे पर चढ़ी नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी एक और दोस्त के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इसके साथ अनन्या ने लिखा, “हमेशा तुम्हारा सहारा मिला।”

सुहाना ने इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा, “हाहाहा, यह तस्वीर उतनी भी बुरी नहीं है। मैं भी तुमसे प्यार करती हूं। धन्यवाद, मुझे भी तुम्हारी याद आ रही है।”

आपको बता दें कि सुहाना आजकल फिल्म मेकिंग की पढ़ाई करने के चलते न्यूयॉर्क में पढ़ती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने परिवार संग मुंबई में रह रही हैं। वहीं अनन्या भी अपने परिवार संग लॉकडाउन के दौरान घर में हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...